उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गुंडागर्दी खत्म नहीं हुई है, अभी बच्चे हाथों में कट्टे लेकर घूमते हैंः डॉ. सत्यपाल सिंह

By

Published : Jan 25, 2021, 9:02 PM IST

बागपत जिले में कानून व्यवस्था की सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह ने पोल खोल दी है. उन्होंने बागपत में एक कार्यक्रम के दौरान मंच से कहा कि गुंडागर्दी खत्म नहीं हुई है. अभी बच्चे हाथों में कट्टे लेकर घूमते हैं.

डॉ. सत्यपाल सिंह.
डॉ. सत्यपाल सिंह.

बागपतः रविवार को कलेक्ट्रेट बागपत में आयोजित हुए यूपी स्थापना दिवस कार्यक्रम में मंच से बोलते हुए सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह ने यूपी कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने जिले में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि बागपत में गुंडागर्दी खत्म नहीं हुई है, अभी बच्चे हाथों में कट्टे लेकर घूमते हैं. जिसकी वजह से व्यापार करने लिए लोग यहां आने तक को भी तैयार नहीं हैं. उन्होंने कहा कि वह व्यापारियों को भरोसा दिलाएंगे.

सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह.

सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह ने कहा कि बागपत में युवक पढ़ने लिखने के बाद भी हाथों में कट्टे लेकर घूम रहे हैं. उन्होंने कहा कि एसपी और पूर्व डीएम को भी वह कट्टो की गुंडागर्दी से अवगत करा चुके हैं. बागपत जनपद में अच्छी सड़कें बनी हैं, लेकिन जब भी बागपत में व्यापार बढ़ाने के लिए व्यापारियों से बात होती हैं तो व्यापारी बागपत में आने को तैयार नहीं हैं. व्यापारी लोग बागपत की गुंडागर्दी से डरे हुए हैं. कलेक्ट्रेट में आयोजित कार्यक्रम में लोक मंच से उन्होंने नवनियुक्त डीएम राजकमल यादव को भी कट्टो वाली गुंडागर्दी से अवगत कराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details