उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वृद्ध की निर्मम हत्या, घर में खून से लथपथ मिला शव

By

Published : Jun 17, 2021, 2:26 PM IST

वृद्ध युवक की निर्मम हत्या
वृद्ध युवक की निर्मम हत्या

बागपत में घर में सो रहे एक वृद्ध की चाकू से हत्या कर दी गई है. वहीं परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी है. पुलिस अधिकारी ने टीम गठित कर मामले की जांच में जुट गई है.

बागपत : जिले के तितरोदा गांव में बुधवार देर रात एक वृद्ध की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. वहीं सुबह होते ही परिजनों को घटना का जब पता चला तो कोहराम मच गया. वृद्ध के शरीर पर चाकुओं के कई निशान थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस घटना से जुड़े कई बिंदुओं पर जांच कर रही है.

सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र अंतर्गत तितरौदा गांव में 65 वर्षीय इलम सिंह अपने पुत्रवधू और पोते के साथ रहते थे. बहू आशा ने बताया कि उसके ससुर इलम सिंह अपने कमरे में सो रहे थे. सास कौशल्या और उसका पुत्र प्रांजल बाहर आंगन में सोए हुए थे. जब सुबह जागे तो देखा कि दूसरे कमरे में सामान बिखरा मिला. ससुर के कमरे में जाने पर देखा तो लहूलुहान हालत में उनका शव पड़ा था.

शोर मचाने पर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ कर जानकारी ली. वहीं घर से नकदी और जरूरी कागजात और बुजुर्ग की डायरी गायब है. बता दें कि इलम सिंह पैसे ब्याज पर देने का काम करते थे. पुलिस ने मौके पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को बुलाकर सबूत जुटाते हुए हर तथ्य की जांच कर रही है.

सीओ बागपत अनुज मिश्रा ने बताया कि आज सुबह सिंघावली अहीर पुलिस को एक व्यक्ति की उसी के घर में हत्या की सूचना प्राप्त हुई थी. मृतक इलम सिंह अपने परिजनों के साथ घर पर ही सोया हुआ था. परिजन दूसरे कमरे में सोए हुए थे. मृतक के सर पर किसी वस्तु से प्रहार किया गया है. पुलिस को जांच में कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं. जिनके आधार पर कार्रवाई की जा रही है. इस मामले को लेकर पुलिस ने टीम गठित कर दी है, जल्द मामले का खुलासा किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें-पुलिस कार्रवाई देख बदमाश ने एसपी ऑफिस में किया आत्मसमर्पण

ABOUT THE AUTHOR

...view details