उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बागपत: पुलिस मुठभेड़ के दौरान शराब तस्कर गिरफ्तार, एक फरार

By

Published : Sep 26, 2020, 2:24 PM IST

बागपत जिले के खेकड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत हसनपुर मसूरी गांव के जंगल में पुलिस व शराब तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें एक शराब तस्कर के पैर में गोली लग गई. पुलिस ने घायल शराब तस्कर को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया.

शराब तस्कर गिरफ्तार
शराब तस्कर गिरफ्तार

बागपत: जिले के खेकड़ा थाना क्षेत्र के हसनपुर मसूरी गांव के जंगल में शराब तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें पुलिस की गोली लगने से एक तस्कर घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया. इस दौरान पुलिस ने एक वाहन भी जब्त किया है. वाहन से दर्जनों पेटी देशी शराब बरामद की गई है. जिन्हें हरियाणा से तस्करी कर बागपत लाया जा रहा था. वहीं घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जिले के खेकड़ा कोतवाली इंस्पेक्टर अनिल सिंह मय फोर्स के साथ दिल्ली-यमनोत्री हाईवे 709 B पर हसनपुर मसूरी के पास स्थित पुल पर चेकिंग कर रहे थे. पुलिस को मुखबिर से इस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे से हरियाणा से शराब की खेप लेकर आ रहे टाटा मैजिक की सूचना मिली थी. पुलिस ने शक होने पर संदिग्ध टाटा मैजिक को रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक ने वाहन को गंदे नाले की पटरी पर मोड़कर भागने लगा और पीछा करने पर एक बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए दोनों बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया.

जानकारी के अनुसार, दोनों बदमाश पुलिस को चकमा देकर वाहन छोड़ जंगल में भागने लगे, जहां जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली से बागपत कोतवाली के मविकलां निवासी हरीश उर्फ बिट्टू पुत्र केशव घायल हो गया. जबकि उसका एक साथी भागने में कामयाब रहा. तलाशी लेने पर वाहन से कई मात्रा में देशी शराब की पेटी पुलिस ने बरामद कर ली. वहीं पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया है. एसपी अभिषेक सिंह ने घटना स्थल का जायजा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details