उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अवैध संबंध में हुई थी व्यापारी की हत्या, आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

By

Published : Oct 17, 2021, 7:47 PM IST

आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

बागपत में तीन दिन पूर्व व्यापारी की हत्या के तीनों दोषियों को पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. व्यापारी की हत्या अवैध संबध में किए जाने की बात सामने आ रही है.

बागपत:जिले केछपरौली थाना क्षेत्र में 3 दिन (14 अक्टूबर) को सब्जी व्यापारी की हत्त्या कर दी गई. हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने रविवार को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हुए हैं. व्यापारी की हत्या अवैध संबध में किए जाने की बात सामने आ रही है.

3 दिन पूर्व छपरौली पुलिस को सूचना मिली थी कुरड़ी गांव के पास एक शव पड़ा हुआ है. पुलिस शव की शिनाख्त कर मामले की जांच में जुटी हुई थी. रविवार पुलिस को सूचना मिली कि हत्या में शामिल दो आरोपी छपरौली थाना क्षेत्र में पुराने सिंचाई विभाग के पास छिपे हुए हैं और कहीं बाहर भाग जाने की योजना बना रहे हैं. लिहाजा, पुलिस ने उन्हें घेरकर आत्मसमर्पण करने के लिए कहा, लेकिन पुलिस का दबाव देखते ही बदमाशों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने आत्मरक्षा में फायरिंग की, जिसमें दोनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई और वे घायल होकर गिर गए. तभी, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. दोनों बदमाशों की पहचान ललित गांव बावली थाना बड़ौत देव निवासी कुरड़ी के रूप में हुई है. पुलिस ने उनके पास से हत्त्या में प्रयुक्त दो तमंचे और एक लूटी हुई बाइक समेत दो हजार रुपये बरामद किए हैं.

इसे भी पढ़ें-टॉवर टेक्नीशियन अपहरण कांड का पुलिस ने किया खुलासा, BJP नेता को फंसाने के लिए दीपक ने खुद ही रची थी साजिश




स्थानीय लोगों की माने तो मरने वाले प्रदीप का कुरड़ी गांव की ही किसी महिला से अवैध संबंध थे. विरोध के बाद भी प्रदीप महिला से मिलना जुलना बन्द नहीं कर रहा था. इससे परेशान हो महिला के परिजनों ने प्रदीप की हत्या की सुपारी तीनों बदमाशों को दी थी, जिसके बाद बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details