उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं गैंगरेप: महिला आयोग का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवार से करेगा मुलाकात

By

Published : Jan 7, 2021, 9:55 AM IST

यूपी के बदायूं में गैंगरेप के बाद हत्या के मामले में गुरुवार को महिला आयोग का प्रतिनिधिमंडल और सपा का 4 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल बदायूं पहुंचेगा. इस दौरान वह पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे.

आप प्रतिनिधिमंडल.
आप प्रतिनिधिमंडल.

बदायूं: जिले के उघेती थाना क्षेत्र के अंतर्गत गैंगरेप की वारदात के बाद अब राजनीतिक पार्टियों ने भी अपना मोर्चा खोल दिया है. गुरुवार को समाजवादी पार्टी का 4 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव के नेतृत्व में घटनास्थल पर पहुंच रहा है. वहीं महिला आयोग का प्रतिनिधिमंडल भी गुरुवार उघेती पहुंच सकता है. बता दें कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मिलकर आज ज्ञापन सौंपेंगे.

आप पार्टी का प्रतिनिधिमंडल कर चुका है मुलाकात
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देशन में समाजवादी पार्टी के 4 सदस्य प्रतिनिधिमंडल में पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राजपाल, बरेली के जिला अध्यक्ष आगम मौर्य और सहसवान विधायक ओमकार सिंह होंगे. बता दें कि आप पार्टी के विधायक रोहित कुमार मेहरोलिया पार्टी नेताओं के साथ पीड़ित परिवार से बुधवार को मुलाकात कर चुके हैं. इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर जमकर निशाना भी साधा और कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल भी उठाए.

वहीं कांग्रेस ने भी पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की बात कही है और पुलिस की कार्रवाई पर निशाना साधा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details