उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं में हुआ दिल दहलाने वाला हादसा

By

Published : Nov 6, 2020, 4:11 PM IST

Updated : Nov 6, 2020, 4:30 PM IST

उत्तर प्रदेश के बदायूं में शुक्रवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां एक कार ने एक महिला को टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला की मौत हो गई. उधर महिला को टक्कर मारने के बाद कार एक पेड़ से जा टकराई. जिसके बाद कार में आग लग गई.

Badaun news
बदायूं में सड़क हादसे के बाद कार में लगी आग

बदायूं:जिले केआलापुर थाना क्षेत्र के खरखोली गांव के पास एक तेज रफ्तार कार ने महिला को टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला की मौत हो गई साथ ही टक्कर के बाद कार भी अनियंत्रित हो कर पेड़ से टकरा गई. जिसके बाद कार आग लग गई. कार में आग लगने के बाद उसमें सवार 4 यात्रियों को स्थानीय लोगों ने बड़ी मुश्किल से उसके बाहर निकाला गया.

देखें वीडियो

कार सवार चारों लोग म्याऊं दातागंज रोड पर स्थित सोलर प्लांट में नौकरी करते हैं. ये लोग अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया. महिला की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रोड पर जाम भी लगा दिया और कार सवार लोगों के साथ मारपीट भी की. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल भर्ती कराया. वहीं मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कार में लगी आग पर काबू कर लिया.

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस

एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि, जनपद के आलापुर थाना क्षेत्र में खरखोली गांव के पास सड़क दुर्घटना में एक महिला जिसकी उम्र लगभग 25 वर्ष है, उनकी मृत्यु हो गई. इस संबंध में मुकदमा थाने में दर्ज किया जा रहा है. कार के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा जाने के बाद उसमें आग लग गई थी. जिसे बुझा दिया गया है, हादसे में कुछ लोग इस दुर्घटना में घायल हुए हैं. जिनका जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है.

Last Updated : Nov 6, 2020, 4:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details