उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी को पेट्रोल डाल कर जिंदा जलाया, जानिए पति क्यों बना दरिंदा

By

Published : Nov 26, 2020, 5:24 PM IST

बदायूं के थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कबूलपुरा में एक व्यक्ति को शक था कि उसकी पत्नी के किसी अन्य से संबंध हैं. इस कारण वह अक्सर पत्नी को पीटता था. बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात में उसने पत्नी को चाय में कोई नशीला पदार्थ दे दिया. इसके बाद उसने पत्नी के साथ जो किया, उसे देखकर पुलिसकर्मी तक सिहर उठे.

पत्नी को पेट्रोल डाल कर जिंदा जलाया
पत्नी को पेट्रोल डाल कर जिंदा जलाया

बदायूंः पति ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया. इससे उसकी पत्नी गंभीर रूप से झुलस गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. महिला लगभग 95 % जल चुकी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इसके साथ ही पेट्रोल की केन और माचिस बरामद कर ली है.

ये है मामला
बदायूं के थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कबूलपुरा में पति इश्तियाक को शक था कि उसकी पत्नी उज्मा के किसी अन्य से संबंध हैं. इस कारण वह अक्सर अपनी पत्नी को पीटता था. रात में उसने पत्नी को चाय में कोई नशीला पदार्थ दे दिया. इसके बाद वह सो गई तो उसने उसके ऊपर पेट्रोल डाल दिया और आग लगा दी. आसपास के लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. महिला के दो छोटे- छोटे बच्चे हैं और उसके माता-पिता का देहांत हो चुका है.

95 प्रतिशत तक जल चुकी है महिला
डॉक्टर ने गंभीर हालत को देखते हुए महिला को तुरंत बर्न वार्ड में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया। फिलहाल महिला की हालत गंभीर है. डॉक्टर उसे 95 प्रतिशत तक जली हुई बता रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पति की निशानदेही पर आग जलाने के उपकरण बरामद कर लिए हैं। फिलहाल पति के शक ने पूरे घर को बर्बाद कर दिया।

ABOUT THE AUTHOR

...view details