उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं: गल्ला व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

By

Published : Oct 19, 2021, 2:12 PM IST

बदायूं में दिनदहाड़े बदमाशों ने व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी. शिवम नाम के व्यापारी से बदमाशों ने रुपये का बैग छीनने का प्रयास किया. इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने शिवम को गोली मार दी. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

गल्ला व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
गल्ला व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

बदायूं:जनपद के वजीरगंज कस्बे में बाइक सवार बदमाशों ने आज सुबह तकरीबन 10 बजे गल्ला व्यापारी शिवम की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि शिवम से रुपये का बैग छीनने का बदमाशों ने प्रयास किया. इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने शिवम के पीठ पर गोली मार दी. भागते समय शिवम के भाई विष्णु ने बदमाशों का तमंचा छीन लिया, लेकिन तब तक बदमाश मौके से फरार हो चुके हैं.

मामला जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र इलाके के गोठा मोड़ का है. यहां पर शिवम और विष्णु नाम के दो भाई सड़क किनारे फड़ लगाकर अनाज की खरीदारी करते हैं. रोज की तरह वह आज सुबह अपनी फड़ लगा रहे थे. तभी दो बाइकों पर सवार 5 लोग वहां पहुंच गए और शिवम से पैसों का थैला छीनने का प्रयास किया. जिसके चलते शिवम और उसके भाई विष्णु से बदमाशों की छीना झपटी भी हुई. इसके बाद बदमाश ने शिवम के पीठ पर गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. आनन-फानन में इलाज के लिए शिवम को अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

एसएसपी ओपी सिंह ने बताया कि मामले में परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है.

इसे भी पढे़ं -अवैध संबंध में हुई थी व्यापारी की हत्या, आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details