उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फांसी के फंदे से लटकता मिला किशोरी का शव, परिजनों ने ये बताई वजह...

By

Published : Jan 19, 2022, 6:57 PM IST

बदायूं के कोतवाली थाना क्षेत्र में फंदे से लटकता मिला किशोरी का शव. परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस.

etv bharat
फांसी के फंदे से लटकता मिला किशोरी का शव

बदायूं :दातागंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के खंडहर में छात्रा का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला. घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना छात्रा के परिजनों और पुलिस को दी. जब तक पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, तब तक उसके परिजनों शव को फंदे से उतार लिया और घर लेकर चले गए.

घटना स्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने छात्रा के परिजनों से पूछताछ करने के बाद शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया. छात्रा के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी कक्षा 9 की छात्रा है. बुधवार की सुबह तड़के वह सौच के लिए गई थी, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी. किसी अनहोनी की शंका होने पर परिजनों ने छात्रा की खोजबीन शूरू की, तो गांव के एक खंडहर में उसका शव फंदे से लटकता मिला.

फांसी के फंदे से लटकता मिला किशोरी का शव

परिजनों का आरोप है कि किसी ने उनकी बेटी की हत्या करके शव को फंदे से लटकाया है. इस बाबत एसपी सिटी प्रवीन सिंह चौहान ने बताया कि एक छात्रा का शव मिलने की सूचना मिली है. पुलिस टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की है. मामले की जांच चल रही है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. छात्रा के शव पर चोट आदि का कोई निशान नहीं मिला है. छात्रा के परिजनों ने भी किसी से कोई दुश्मनी या रंजिश होने की बात नहीं बताई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के मुख्य कारणों का पता चल सकेगा.

इसे पढ़ें - UP Assembly Election : भाजपा, अपना दल और निषाद पार्टी के बीच सीट बंटवारे पर सहमति

ABOUT THE AUTHOR

...view details