उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जहरीली शराब कांडः SSP ने थाना प्रभारी और दारोगा सहित 2 सिपाहियों को किया निलंबित

By

Published : Apr 4, 2021, 2:26 AM IST

बदायूं जहरीली शराब कांड में एसएसपी ने बड़ी कार्रवाई की है. एसएसपी ने थाना प्रभारी सहित दारोगा और दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है. बता दें कि तिगुलापुर गांव में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई थी. ग्रामीणों का आरोप है कि पंचायत चुनाव के तहत ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशी जमकर शराब बांट रहे हैं.

बदायूं शराब कांड.
बदायूं शराब कांड.

बदायूं: जिले के मूसाझाग थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव तिगुलापुर में जहरीली शराब पीने से 2 व्यक्तियों की मौत हो गई थी. वहीं एक अन्य व्यक्ति की आंखों की रोशनी चली गई थी. इस मामले में एसएसपी संकल्प शर्मा ने थाना प्रभारी अमित कुमार, हल्का दारोगा उपदेश सहित दो बीट के सिपाहियों को निलंबित कर दिया है. ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में पंचायत चुनाव में प्रधान पद के प्रत्याशी जमकर शराब बांट रहे हैं. उसी शराब की वजह से लोगों की हालत बिगड़ रही है.

बदायूं जहरीली शराब कांड.

मामला मूसाझाग थाना क्षेत्र के ग्राम तिगुलापुर का है. यहां पंचायत चुनाव के प्रत्याशियों द्वारा शराब बांटने का मामला सामने आया है. शुक्रवार को इस शराब को पीने से दो लोगों की मौत हो गई थी. एक अन्य व्यक्ति अपनी आंखों की रोशनी खो चुका है. एसएससी ने लापरवाही के आरोप में थाना प्रभारी और हलका इंचार्ज सहित दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है.

प्रशासन में मचा हड़कंप

इस घटना के बाद से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस प्रशासन गांव को छावनी बनाकर घर-घर में शराब तलाशी अभियान चला रही है. प्रशासन ने सभी शराब की दुकानों पर चेकिंग अभियान चलाया है. स्टॉप पर का सत्यापन किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- जहरीली शराब का कहर: दो की मौत, एक व्यक्ति की आंखों की रोशनी गई

एसएसपी संकल्प शर्मा का कहना है कि मूसाझाग थाना क्षेत्र में ग्राम तिगुलापुर अवैध शराब के सेवन से दो लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रथम दृष्टया लापरवाही के आरोप में थाना प्रभारी सहित हल्का इंचार्ज और बीट कांस्टेबलों को निलंबित कर दिया गया है. अभी जांच चल रही है जो दोषी पाए जाएंगे उनके ऊपर भी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details