उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं ट्रिपल मर्डर केस: पीड़ित परिवार से मिला सपा प्रतिनिधि मंडल, दिया हरसंभव मदद का भरोसा

By

Published : Nov 3, 2022, 9:31 PM IST

etv bharat

बदायूं जिले में हुए ट्रिपल मर्डर केस में समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवार से मिला. सपा प्रतिनिधमंडल का कहना है कि अभी तक आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है, बल्कि उनकी थाने में बैठाकर खातिरदारी की जा रही है.

बदायूंः जिले में हुई सपा नेता राकेश गुप्ता, उनकी पत्नी और मां की हत्या के मामले में समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को ग्राम सथरा पहुंचा. सपा प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिवार से मुलाकत कर घटना की जानकारी ली और परिवार की हरसंभव मदद का भरोसा दिया. सपा के डेलीगेशन में पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव, विधायक ब्रजेश यादव, विधायक आशुतोष मौर्य और विधायक हिमांशु यादव सहित अन्य पार्टी नेता मौजूद रहे.

इस दौरान पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी पूरी तरह से परिवार के साथ है. पुलिस ने अभी तक दो आरोपियों के अलावा अन्य आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया, जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जीरो टालरेंस की बात करते हैं, उधर उनकी पार्टी के सांसद का प्रतिनिधि रविन्द्र दीक्षित तीन-तीन लोगों की हत्या कर देता है और पुलिस थाने में उसकी खातिरदारी करती है.

बता दें कि राकेश गुप्ता के भाई राजेश गुप्ता परिवार में अकेले बचे हैं. उन्होंने भाई, भाभी और मां की हत्या के बाद खुद की सुरक्षा के लिए लिख कर भी दिया, लेकिन अभी तक उन्हें सुरक्षा नहीं मिली है. पीड़ित परिवार कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहा है. सभी का बस यही कहना है कि बुलडोजर नहीं दिख रहा है उसकी धमक नहीं दिख रही है.

पढ़ेंः बदायूं ट्रिपल मर्डर में 2 आरोपी गिरफ्तार, तीनों शव लाए गए गांव, भाई ने बताया हत्याकांड का सच

ABOUT THE AUTHOR

...view details