उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पिता ने शराब पीने से किया मना तो बेटे ने कर दी हत्या

By

Published : Apr 12, 2021, 2:47 PM IST

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक बेटे ने अपने पिता की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी. पिता ने बेटे को जब शराब पीने से मना किया तो नाराज होकर बेटे ने उसकी हत्या कर दी.

पिता की हत्या
पिता की हत्या

बदायूं:जनपद के हजरतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम वक्सेना में रहने वाले होमगार्ड पिता की उसके छोटे पुत्र ने ईंट से कुचल कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि होमगार्ड का छोटा बेटा विकास शराब के नशे का आदी था. शराबी होने की वजह से उसका अक्सर अपने पिता से विवाद होता रहता था. हत्या के पहले भी शराब पीने को लेकर होमगार्ड ने विकास को डांटा था. पिता की डांट से गुस्से में आकर बेटे ने पिता की हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें:मासूम की रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जानें पूरा मामला

जिले के हजरतपुर थाना क्षेत्र इलाके के ग्राम वक्सेना में होमगार्ड पद पर तैनात दुर्गपाल की उसके ही बेटे ने ईंट से कुचलकर हत्या कर दी. मृतक दुर्गपाल दातागंज थाने में होमगार्ड के पद पर तैनात था. होमगार्ड के तीन बेटों में विकास सबसे छोटा था और शराब के नशे का आदी था. घटना के पहले शराब पीने को लेकर दुर्गपाल और विकास में विवाद हुआ था. घरवालों ने मामले में बीच-बचाव कर शांत करा दिया लेकिन कुछ देर बाद विकास ने अपने पिता के ऊपर ईंट फेंकना शुरू कर दिया. इस दौरान ईंट होमगार्ड के सिर में लगी, जिससे होमगार्ड दुर्गपाल की मौत हो गई. मृतक होमगार्ड के बड़े बेटे मनोज ने बताया कि उसका छोटा भाई विकास शराब के नशे का आदी था. नशे को लेकर विकास का पिता से कई बार विवाद हो चुका था. घटना से पहले भी विकास का पिता के साथ विवाद हुआ था, जिसके बाद विकास ने हम लोगों पर ईंट फेंकना शुरू कर दिया. एक ईंट पिता के सिर में लगी, जिससे उनकी मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को लिए भेज दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details