उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिलाएं अत्याचार के खिलाफ निकल पड़ी हैं, अब सपा की सरकार बनके रहेगी: प्रेमपाल सिंह

By

Published : Oct 23, 2021, 11:14 AM IST

विधानसभा चुनाव 2022 के सिए सभी पार्टियां अपनी जमीन मजबूत करने में लगी हैं. इसलिए सभी पार्टियों के नेता प्रदेश के जिलों में भ्रमण कर लोगों को पार्टी के साथ लाने में लगे हैं. बदायूं की दातागंज विधानसभा क्षेत्र के उसावां नगर में सपा जिलाध्यक्ष प्रेमपाल सिंह यादव का स्वागत हुआ. वहीं, उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान बीजेपी पर हमला बोला.

सपा जिलाध्यक्ष का स्वागत.
सपा जिलाध्यक्ष का स्वागत.

बदायूं:सपा जिलाध्यक्ष प्रेमपाल सिंह यादव ने भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में किसानों पर कितना अत्याचार हुआ है, यह किसी से छिपा नहीं है. बीजेपी की प्रदेश और देश दोनों जगह सरकार है, लेकिन महिलाओं का सम्मान नहीं बचा पाई. उन्होंने कहा कि अब महिलाएं अत्याचार के खिलाफ निकल पड़ी हैं, इसलिए सपा की सरकार बनने से कोई रोक नहीं सकता.

सपा जिलाध्यक्ष प्रेमपाल सिंह यादव का शनिवार को दातागंज विधानसभा क्षेत्र के उसावां नगर में प्रथम बार आगमन पर जोरदार स्वागत हुआ. उन्होंने नगर में कई स्थानों पर भ्रमण किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी को कोसा और 2022 में सपा की सरकार बनने का दावा किया.

मीडिया से बात करते सपा जिलाध्यक्ष.

मीडिया से सवालों का जवाब देते हुए सपा जिलाध्यक्ष प्रेमपाल सिंह यादव ने कहा कि किसानों के साथ जो अत्याचार हो रहा है, वह किसी से छिपा नहीं है. किसान परेशान है. महंगाई की वजह से डीजल व पेट्रोल महंगा मिला रहा है. खाद महंगी मिल रही है. गेहूं, धान इतना सस्ता है कि उस उसकी कीमत नहीं मिल पा रही है, लेकिन सरकार को कोई चिंता नहीं है. बीजेपी ने जनता को गुमराह करके दो बार सरकार बनाई. अब 2022 में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे.

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी जो कहती है, वह करती है. भारतीय जनता पार्टी झूठ बोलने के अलावा कोई काम नहीं करती है. सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता घबराए हुए हैं. पार्टी के कई लोग मेरे संपर्क में है. वे लोग कहते हैं कि मुझे पार्टी जॉइन कराइए. मैं काम करूंगा. भाजपा के यादव सम्मेलन पर उन्होंने कहा कि इससे काम नहीं चलेगा. उन्होंने कहा कि यादव के बारे में चर्चा मत करिए. ऐसा कोई वर्ग नहीं जो समाजवादी पार्टी से जुड़ा हुआ नहीं है.

यह भी पढ़ें:BJP नेता बेबी रानी मौर्य की महिलाओं को नसीहत, कहा- शाम 5 बजे के बाद न जाएं थाने

पत्रकारों ने पूछा कि कांग्रेस ने 2022 विधानसभा चुनाव में 40 प्रतिशत महिलाओं को टिकट देने का वादा किया है और सरकार बनने के बाद लड़कियों को स्मार्टफोन, स्कूटी देने का. इसपर सपा जिलाध्यक्ष प्रेमपाल सिंह यादव ने कहा कि मैं किसी के बारे में कुछ नहीं कहूंगा. उन्होंने कहा कि आप लोगों को जानकारी होगी कि जिनकी सरकारें रहीं उन्होंने क्या-क्या बांटा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details