उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं: पैसे जमा करने जा रहे किसान से तीन लाख की लूट

By

Published : Oct 5, 2020, 7:57 PM IST

उत्तर प्रदेश में बदायूं के थाना क्षेत्र मूसाझाग में बदमाशों ने एक किसान के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया. फाइनेंस कंपनी में पैसा जमा करने जा रहे किसान से बाइक सवार बदमाश तीन लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

badaun news
किसान से लूट

बदायूं: जिले में किसान के साथ लूट का मामला सामने आया है. जिले के थाना क्षेत्र मूसाझाग के टिकलापुर के किसान प्रेमचंद्र बरेली की फाइनेंस कंपनी में पैसा जमा करने जा रहा था. जहां ग्राम कौर और हथिनीभूड़ के बीच बाइक सवार दो बदमाशों ने किसान के तीन लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए.

प्रेमचंद्र ग्राम टिकलापुर का रहने वाला है. प्रेमचंद्र ने कुछ दिन पहले मौजूदा प्रधान का एक ट्रैक्टर खरीदा था. इस ट्रैक्टर के ऊपर फाइनेंस चल रहा था. फाइनेंस का भुगतान करने के लिए पिता-पुत्र बरेली जा रहे थे. तभी रास्ते में दो मोटरसाइकिल सवार बदमाश उनसे तीन लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. पीड़ित प्रेमचंद ने इस घटना की सूचना थाने में दी.

सूचना के आधार पर पुलिस ने बदमाशों की खोजबीन शुरू कर दी. पास के गांव से कुछ जानकारी पुलिस को मिली है. मोटरसाइकिल सवार जिस रास्ते से निकलकर गए हैं, जब पुलिस ने वहां पर कुछ लोगों से जानकारी ली तो पता चला कि गांव में एक व्यक्ति के घर सीसीटीवी लगा हुआ है. सीसीटीवी में मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति दिख रहे हैं. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है. दो पुलिस टीमें भी लगा दी गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details