उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरिद्वार में बोरे में मिले महिला के शव का खुलासा, दो आरोपी यूपी से गिरफ्तार

By

Published : Sep 24, 2021, 10:55 PM IST

हरिद्वार में महिला हत्याकांड मामले का किया खुलासा

हरिद्वार पुलिस ने नाले से बोरे में मिले महिला के शव मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने दो आरोपियों को यूपी के बदायूं से गिरफ्तार किया है.

हरिद्वार:बीती 14 सितंबर को थाना सिडकुल क्षेत्र में नाले से बोरे में मिले महिला के शव मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को यूपी के बदायूं से गिरफ्तार किया है. महिला के अनैतिक कार्यों में लिप्त रहने की बात सामने आ रही है. अनैतिक कार्य को लेकर दोनों आरोपियों ने महिला को कमरे पर बुलाया था. पैसे के लेनदेन को लेकर उनमें झगड़ा हो गया था. जिसके बाद दोनों आरोपियों ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी थी.

दोनों आरोपियों की पहचान राहुल शर्मा और चुन्नी नाल निवासी बदायूं यूपी के रूप में हुई है. मृतक महिला सोनम हरिद्वार के थाना बुग्गावाला क्षेत्र की रहने वाली थी.

हरिद्वार में महिला हत्याकांड मामले का किया खुलासा

पढ़ें:IPL में लग रहे थे चौके-छक्के, ऋषिकेश में सट्टेबाज कमा रहे थे लाखों, दो बुकी गिरफ्तार

मामले में एसएसपी हरिद्वार डॉ. योगेंद्र रावत का कहना है कि बीती 14 सितंबर को एक महिला का शव बोरे में बरामद हुआ था. प्रथम दृष्टया लग रहा था कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है. महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी थी. सबसे पहले पुलिस द्वारा महिला की शिनाख्त कराई गई.

महिला की शिनाख्त सोनम निवासी बुग्गावाला थाना क्षेत्र के रूप में हुई. सभी एंगल से जांच करने पर पुलिस को पता लगा कि यह महिला अनैतिक कार्यों में लिप्त रही थी. अनैतिक कार्यों के लिए ही दो लोग महिला को कमरे पर ले गए थे. वहां पर महिला और दोनों आरोपियों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर झगड़ा हो गया था. जिसके बाद बदनामी के डर से दोनों आरोपियों ने महिला की कमरे में ही गला दबाकर हत्या कर दी थी. उसके बाद महिला के शव को बोरे में भरकर छोड़ दिया और मौके से फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details