उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

थाना दिवस पर जनसमस्या सुनने पहुंची सांसद, नहीं आया कोई फरियादी

By

Published : Dec 13, 2020, 11:54 AM IST

यूपी के बदायूं जिले में थाना दिवस के मौके पर सांसद संघमित्रा मौर्य थाने पर पहुंची, जहां वह फरियादियों की समस्या सुनने के लिए बैठीं, लेकिन इस दौरान एक भी फरियादी नहीं पहुंचा.

थाना दिवस पर जनसमस्या सुनने पहुंची सांसद
थाना दिवस पर जनसमस्या सुनने पहुंची सांसद

बदायूं:बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य जिले के दौरे पर हैं. शनिवार अचानक सदर कोतवाली में पहुंचकर उन्होंने थाना दिवस में भाग लिया. सांसद लगभग एक घंटे तक थाने में फरियादियों की सुनवाई के लिए मौजूद रहीं, लेकिन थाने पर कोई भी फरियादी नहीं आया. सांसद ने कहा की बदायूं में शांति व्यवस्था बरकरार है. इसीलिए यहां कोई फरियादी नहीं आया है.

थाना दिवस पर जनसमस्या सुनने पहुंची सांसद
दो बजे तक नहीं पहुंचा कोई फरियादी
बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य बदायूं के दौरे पर हैं. इस दौरान वे जनता से मिलकर उनकी समस्याएं भी सुन रही हैं. शनिवार वह अचानक सदर कोतवाली पहुंच गई, जहां पर थाना दिवस कार्यक्रम था. कोतवाली में पहुंचकर उन्होंने पुलिस कर्मियों को सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने के निर्देश भी दिए.


इसके साथ ही वह लगभग एक घंटे तक फरियादियों के इंतजार में मौजूद रहीं. लेकिन इस दौरान एक भी फरियादी अपनी फरियाद लेकर थाने नहीं पहुंचा. उन्होंने कहा कि मैं यहां जनता की समस्याओं को सुनने और उनका निस्तारण अच्छे से हो इसके लिए यहां पर आई हूं. उन्होंने कहा अधिकारी जमीनी स्तर पर कार्य कर रहे हैं, जिसकी वजह से जनता को थाने में नहीं आना पड़ रहा है.

सांसद ने प्रशासनिक अधिकारियों को दी बधाई

फरियादियों के इंतजार में सांसद महोदया काफी देर तक थाना दिवस के मौके पर थाने में बैठी रहीं, लेकिन इस दौरान कोई भी प्रार्थी प्रार्थना पत्र लेकर थाने नहीं पहुंचा. इसके उपरांत सांसद ने कहा कि मैं यहां निरीक्षण को नहीं आई हूं, मैं तो यहां सिर्फ थाना दिवस के मौके पर जनता की समस्याएं सुनने और उनका अच्छे से निस्तारण हो इसके लिए यहां आई थी.

सांसद ने कहा कि अभी तक एक भी प्रार्थी यहां नहीं आया है. इसका मतलब है कि यहां शांति व्यवस्था बरकरार है. इसके लिए मैं सभी प्रशासनिक अधिकारियों को बहुत-बहुत बधाई देती हूं कि वह जमीनी स्तर पर कार्य कर रहे हैं, जिसकी वजह से जनता को थाने आने की जरूरत नहीं पड़ रही है. उनकी समस्याओं का निस्तारण वहीं पर हो जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details