उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, भाई ने ससुरालजनों पर हत्या का लगाया आरोप

By

Published : Mar 3, 2022, 5:35 PM IST

बदायूं जिले के सदर थाना क्षेत्र में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने हत्या का ने सरसुरालजनों पर हत्या का आरोप लगाया है.

ETV BHARAT
विवाहिता की मौत

बदायूं: सदर थाना क्षेत्र के गूरा बरौला गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने हत्या की आशंका जताते हुए शव का पोस्टमार्टम कराया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मायके पक्ष के लोगों ने हत्या को लकर कोई तहरीर थाने में नहीं दी है.

जनपद हरदोई के लोनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत महारेपुर गांव की रुचि (25) की शादी 5 वर्ष पहले क्षेत्रीय गांव गूरा के गोविंद सक्सेना के साथ हुई थी. बता दें, कि बुधवार की रात परिवार के सभी लोग राजी खुशी घर में सोए. रुचि भी अपने कमरे में लेटी थी. लेकिन गुरुवार सुबह वह समय से नहीं उठी. स्वजनों ने देखा तो रुचि चारपाई पर मृत पड़ी थी. सूचना पर मृतिका के मायके वाले भी आ गए. मृतिका के भाई श्याम कुमार ने बताया कि हमारे बहनोई शराब पीते थे और बहन को मारते पीटते थे, उन्होंने बहन की हत्या कर दी है.

पढ़ेंः मनोज हत्याकांडः तीन सगे भाइयों समेत तीन महिला गई जेल

एसओ प्रकाश सिंह ने बताया कि मायके वालों की सूचना पर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया. फिलहाल रुचि के स्वजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है. वह पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण ज्ञात होने के बाद तहरीर देने की बात कह रहे हैं. वहीं, गांव में चर्चा है कि पति-पत्नी में शराब को लेकर गृह क्लेश होता रहता था. विकास की पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. जब रात में अचानक से तबीयत बिगड़ी तभी इलाज के लिए बरेली ले जा रहे थे. रास्ते में मौत हो गई. उसके दो बच्चे हैं. मृतका के भाई श्याम कुमार ने बताया कि हमारे बहनोई शराब पीते थे. उन्होंने ही हमारी बहन की हत्या कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details