उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नाबालिग प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर दे दी जान, परिवार ने लगाया 'ऑनर किलिंग' का आरोप

By

Published : May 21, 2022, 11:05 AM IST

Updated : May 21, 2022, 11:23 AM IST

बदायूं में उस समय सनसनी फैल गई, जब लोगों को मंदिर के कमरे में प्रेमी युगल के शव लटके मिले. परिजनों ने ऑनर किलिंग की आशंका जताई है.

etv bharat
बदायूं में प्रेमी युगल आत्महत्या

बदायूं: उसावां थाना क्षेत्र के मनसा नगला गांव के बाहर बने मंदिर के कमरे में किशोर-किशोरी के शव लटके मिले. परिजनों ने ऑनर किलिंग की आशंका जताई. इसके बाद पुलिस इस एंगल से भी मामले की तफ्तीश कर रही है.

मामला बदायूं के उसावां थाना क्षेत्र के मंशा नगला गांव का है. दोनों नाबालिग बताए जा रहे हैं और अलग जाति से थे. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि यहां रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी का गांव धर्मपुर के 17 वर्षीय किशोर से प्रेम प्रसंग चल रहा था. शुक्रवार शाम तक दोनों को उनके गांव के लोगों ने देखा था.

जहां गांव के बाहर एक मंदिर है. इसके ऊपर बने कमरे में शनिवार सुबह लोगों ने एक किशोर और किशोरी के शव लटके देखे. स्थानीय लोगों ने पुलिस और परिजनों को सूचना दी. जानकारी मिलते ही दोनों के परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें- रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के विमान की आगरा में इमरजेंसी लैंडिंग, प्रशासन में हड़कंप

परिजनों ने पुलिस को बताया कि रात में वह लोग जब सोए थे, तब उनके बच्चे घर पर थे. वो किस समय घर से निकल आए, यह पता नहीं चला. दोनों ही परिवारों ने ही ऑनर किलिंग (हॉरर किलिंग) की आशंका जतायी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : May 21, 2022, 11:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details