उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं: बाइक चोरी के शक में कांवड़ियों की पिटाई का वीडियो वायरल

By

Published : Aug 12, 2019, 4:08 AM IST

उत्तर प्रदेश के बदायूं में कांवड़िया ग्रुप ने दो युवकों की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं पुलिस दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

पिटाई का वीडियो वायरल.

बदायूंः जिले में कावड़ियों के ग्रुप ने दो युवकों की जमकर पिटाई कर दी. वहीं मौके से किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़ित युवक भी कांवड़िये बताए जा रहे हैं. दरअसल इन दोनों युवकों को बाइक चोरी करने के शक में कावड़ियों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पिटाई का वीडियो वायरल.


क्या है पूरा मामला

  • थाना कादरचौक क्षेत्र के निदानपुरा गांव के कुछ लोग कांवड़ लेने जा रहे थे.
  • इस दौरान उनके साथी की बाइक किसी ने चोरी कर ली.
  • थाना उसहैत क्षेत्र के रहने वाले दो युवक अपनी बाइक से कांवड़ लेकर जा रहे थे.
  • दूसरे कांवड़ियों को शक हुआ कि इन्हीं लोगों ने बाइक चुराई है.
  • चोरी करने के शक में कावड़ियों ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी.

इसे भी पढ़ेंः- बदायूं: कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली की कार से भिड़ंत, 2 की मौत कई घायल

एक पक्ष की ओर से बाइक चोरी होने और दूसरे तरफ से पीटने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पिटाई करने वाले कांवड़ियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
-अशोक कुमार त्रिपाठी, एसएसपी, बदायूं

Intro:बदायूं जनपद में कावड़ियों के ग्रुप के द्वारा दो युवकों की पिटाई करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। पिटने वाले दोनों युवक भी कांवड़िए बताए जा रहे हैं। बताया जाता है की पिटने वाले दोनों युवको को मोटरसाइकिल चोरी करने के शक में कावड़ियों के ग्रुप द्वारा पीटा गया था। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Body:बदायूं के थाना कादरचौक क्षेत्र के निदानपुरा गांव के कुछ लोग कावड़ लेने जा रहे थे। उनके किसी साथी की मोटरसाइकिल किसी ने चोरी कर ली थी, तभी थाना उसहैत क्षेत्र के रहने वाले अमित और सुमित अपनी मोटरसाइकिल से कांवर लेकर जा रहे थे। दूसरे कांवरियों को शक हुआ कि इन्हीं लोगों ने मोटरसाइकिल चुराई है जिसको लेकर कांवरियों के समूह ने अमित और सुमित को पकड़ लिया और उनके साथ जमकर मारपीट की। जिसका वीडियो वायरल हो गया ,सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले आई।Conclusion:वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया है और पिटाई करने वाले कांवरियों के खिलाफ कार्यवाही की बात कह रही है।

Byte : अशोक कुमार त्रिपाठी, ssp बदायूँ।

समीर सक्सेना
बदायूँ
8630132286

ABOUT THE AUTHOR

...view details