उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गन्ने के खेत में ले जाकर दिव्यांग किशोरी के साथ किया गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 13, 2021, 7:51 PM IST

यूपी के बदायूं में दिव्यांग किशोरी के साथ उसके गांव के ही दो किशोर लड़कों ने गन्ने के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बदायूं: जिले में 24 घंटे के अंदर दूसरी इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. इस बार दातागंज कोतवाली क्षेत्र में पिता को खाना देने गई दिव्यांग किशोरी के साथ गांव के ही दो किशोरों ने गन्ने के खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. इस वारदात के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.


दातागंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय दिव्यांग लड़की शनिवार दोपहर को खेत में काम कर रहे अपने पिता को खाना देने जा रही थी. इसी दौरान गन्ने के खेत में छुपे दो किशोर लड़कों ने दिव्यांग किशोरी को खींच ले गए. इसके बाद दोनों ने किशोरी के साथ गन्ने के खेत में सामूहिक दुष्कर्म किया और फरार हो गए. घटना के बाद अपने घर पहुंची किशोरी ने अपने साथ हुई हैवानियत की दास्तां अपने घर वालों को बताई.

इसके बाद किशोरी के परिजन दातागंज कोतवाली पहुंचकर दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने पुलिस ने दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ साथ ही पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है.

इसे भी पढ़ें-तमंचे की नोक पर छात्रा से रेप, न्याय के लिए पुलिस अफसरों की चौखट के चक्कर काट रहे परिजन



एसपी सिटी प्रवीण चौहान ने बताया कि एक दिव्यांग किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस संबंध मे पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपियों को बाल सुधार गृह भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

उल्लेखनीय है कि उझानी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को छह वर्षीय मासूम के साथ उसके रिश्ते के मामा ने जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया था. घायलवस्था में बच्ची के मिलने के बाद परिजनों ने आरोपी को पकड़ कर जमकर पिटाई दी थी. इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details