उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं: अर्बन कोऑपरेटिव बैंक से बर्खास्त जीएम को लगी गोली, खुद कार चला कर पहुंचे चौकी

By

Published : Oct 28, 2020, 1:17 PM IST

बदायूं में बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के पूर्व जीएम को गोली लग गई. इसके बाद घायल पूर्व जीएम संजय चौधरी को बरेली हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. संजय चौधरी वित्तीय अनियमितताओं के आरोप में फिलहाल बैंक से बर्खास्त किये जा चुके हैं.

पूर्व जीएम को लगी गोली
पूर्व जीएम को लगी गोली

बदायूं:जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत नवादा इलाके में सोमवार देर रात अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के पूर्व जीएम संजय चौधरी को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई. गोली लगने के बाद पूर्व जीएम पास में ही स्थित नवादा चौकी पर खुद ही अपनी कार चला कर पहुंच गए. यहां उन्होंने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस तत्काल उन्हें जिला अस्पताल ले गई. यहां से उन्हें बरेली हायर सेंटर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया.

घटना देर रात सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नवादा इलाके की है. बताया जाता है कि पूर्व जीएम संजय चौधरी अपनी कार से किसी काम से गए थे. यहां संदिग्ध परिस्थितियों में उनके पेट में गोली लग गई. गोली लगने के बाद पूर्व जीएम खुद ही कार चला कर नवादा चौकी पहुंचे और पुलिस को पूरी जानकारी दी. आनन-फानन में तत्काल पुलिस ने पूर्व जीएम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. प्रारंभिक इलाज के बाद अस्पताल से संजय चौधरी को बरेली हायर सेंटर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

पूर्व जीएम का विवादों से है पुराना नाता
पूर्व जीएम का विवादों से पुराना नाता रहा है. वह पहले जेल की सजा भी काट चुके हैं. इसके बाद उन्होंने फिर बैंक जॉइन कर लिया था, लेकिन वित्तीय अनियमितताओं के चलते उन्हें कुछ महीने पहले ही बोर्ड ने बर्खास्त कर दिया था. इसको लेकर भी उनका विवाद बोर्ड के पदाधिकारियों से चल रहा था. घटना को बैंक के विवाद से भी जोड़ के देखा जा रहा है. पूर्व बीजेपी जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य की पत्नी अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के बोर्ड की डायरेक्टर हैं.

वहीं, पूरे मामले पर एसएसपी संकल्प शर्मा का कहना है कि घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है. यहां बीती रात एक व्यक्ति को पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद में गोली मार कर घायल कर दिया गया है. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए बरेली रेफर किया गया है. पुलिस की जांच में जो भी तथ्य प्रकाश में आयेंगे. उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details