उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रिश्ता शर्मशार, पिता ने किया नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का प्रयास

By

Published : Aug 4, 2021, 9:55 AM IST

Updated : Aug 4, 2021, 10:03 AM IST

बदायूं जिले में एक पिता ने बाप और बेटी के रिश्ते को शर्मशार किया है. जहां एक अधेड़ पिता ने अपनी बेटी के साथ रेप करने की कोशिश की. परिजनों को जब इसकी खबर मिली तो पुलिस को तहरीर दी गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

पिता ने नाबालिग से किया दुष्कर्म का प्रयास
पिता ने नाबालिग से किया दुष्कर्म का प्रयास

बदायूं: जनपद के उसहैत थाना क्षेत्र में रविवार रात को पिता के पावन रिश्ते को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है. जहां एक अधेड़ ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप की कोशिश की. किशोरी ने जब दिल्ली में रहकर नौकरी कर रहे अपने भाई को इसकी जानकारी दी तो वह बदायूं पहुंचा और पुलिस को मामले की तहरीर दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट व छेड़छाड़ का मुकदमा कायम कर मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया. साथ ही आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है.


दरअसल, घटना थाना उहसैत इलाके के एक गांव की है. यहां रहने वाले 46 वर्षीय एक व्यक्ति के बेटे ने सोमवार को थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी कि वह दिल्ली में रहकर नौकरी करता है और मां का तकरीबन डेढ़ साल पहले निधन हो चुका है. घर पर पिता के अलावा तीन छोटे भाई और 13 साल की एक बहन रहती है. तहरीर के मुताबिक रविवार रात आरोपी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर किशोरी तीन अन्य भाइयों के पास जाकर सो गयी. वहीं उसने फोन पर इसकी जानकारी दिल्ली में काम कर रहे भाई को दी.



इस सूचना पर भाई तत्काल बदायूं अपने घर पहुंचा, और बहन से घटना के बारे में पूरी जानकारी ली. जिसके बाद युवक ने पुलिस को पिता के खिलाफ तहरीर दी. तहरीर के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इंस्पेक्टर चेतराम वर्मा ने बताया कि आरोपी को जेल भेजा जा चुका है. किशोरी का मेडिकल कराने के लिये उसे महिला अस्पताल भेजा गया है.



Last Updated : Aug 4, 2021, 10:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details