उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत, दो घायल

By

Published : Dec 11, 2020, 9:38 PM IST

बदायूं के बिसौली सहसवान रोड पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई है जबकि पत्नी एवं दूसरा बच्चा घायल हो गया. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है. पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत
सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत

बदायूं: जिले में शादी समारोह में शामिल होकर बाइक से घर लौट रहे दंपति और बच्चों को तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने रौंद दिया. घटनास्थल पर ही पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत
बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव बड़नोमी निवासी प्रमोद अपनी पत्नी सोमवती और 6 साल के बेटे हिमांशु, रोहित के साथ बिसौली के गांव रायपुर खुर्द अपनी ससुराल में एक शादी समारोह में शामिल होने आया था. शुक्रवार की शाम करीब 7 बजे परिवार के साथ बाइक से घर वापस लौट रहे थे. इस दौरान बिसौली सहसवान रोड पर सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को रौंद दिया. घटना इतनी जबरदस्त थी, बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार चारों लोग रोड के नीचे में जा गिरे.

हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलते ही थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायल सोमवती एवं रोहित को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेज दिया. लेकिन प्रमोद एवं उसके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. घायलों को इलाज के लिए भेजा है आगे की कार्रवाई तहरीर मिलने के बाद की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details