उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

व्यापारी के 3 बच्चे गायब, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका

By

Published : Jun 29, 2021, 8:01 PM IST

बदायूं में व्यापारी के 3 बच्चे लापता होने का मामला सामने आया है. व्यापारी योगेश दयाल के 3 बच्चे सोमवार दोपहर से ही गायब बताए जा रहे हैं. घटना की जानकारी पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्जकर जांच में जुटी है.

व्यापारी के 3 बच्चे गायब.
व्यापारी के 3 बच्चे गायब.

बदायूं:जनपद के दातागंज कस्बे के मोहल्ला गणेश नगर में रहने वाले व्यापारी योगेश दयाल के 3 बच्चे लापता होने से इलाके में हड़कंप का माहौल है. बदायूं पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्जकर खोजबीन शुरू कर दी है.

कुछ महीने पहले ही व्यापारी योगेश दयाल की पत्नी का निधन हो गया. जिसके 4 बच्चे हैं. मां की मृत्यु के बाद बच्चे अपने पिता के साथ रह रहे थे. व्यापारी रोज की तरह किराना की दुकान खोलने चला गया. इस दौरान छोटा लड़का योगेश दयाल भी उसके साथ चला गया. जब छोटा लड़का दुकान से दोपहर में वापस घर पहुंचा तो घर पर ताला लटका हुआ था. छोटे लड़के ने इसकी जानकारी अपने पिता को दी.

व्यापारी दुकान बंद करके वापस घर पहुंचा तो पड़ोसियों ने बताया कि बच्चों ने घर का ताला बंद कर चाबी उन्हें दिया और कहा कि वे ताई के घर जा रहे हैं. जब व्यापारी ने अपने बड़े भाई के यहां पूछताछ की तो पता चला बच्चे उनके घर नहीं पहुंचे हैं. इस दौरान व्यापारी ने बहुत खोजबीन की, लेकिन बच्चों का कोई सुराग नहीं लग सका. जिसके बाद कोतवाली पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. जहां पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी है.

क्षेत्रधिकारी दातागंज बलदेव सिंह ने बताया कस्बे के वार्ड नंबर 25 से एक ही परिवार के 3 बच्चे कल से गायब हैं. हालांकि इस बात की सूचना थाने पर नहीं दी गई है. कल बच्चों के परिजन स्वयं से उनको तलाश कर रहे थे. आज उनके परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दी है. जिसके आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है. वहीं पुलिस द्वारा हर संभव प्रयास किया जा रहा है. बच्चों की तस्वीर व्हाट्सएप द्वारा सोशल मीडिया द्वारा प्रसारित कर दी गई है. जिससे जल्द से जल्द बच्चों का सुराग लगाया जा सके.


इसे भी पढ़ें-11 वर्षीय बच्चे का बाजार में पड़ा मिला शव, शुक्रवार शाम से था लापता

ABOUT THE AUTHOR

...view details