उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह बोले, बिल्सी में जल्द बनेगा आधुनिक बस अड्डा

By

Published : Apr 6, 2023, 10:09 PM IST

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने बदायूं में गांव-गांव चलो, घर-घर चलो अभियान का शुभारंभ किया. इस दौरान उन्होंने विधायक हरीश शाक्य से गुफ्तगू कर बिल्सी रोडवेज स्टैंड बनाने की घोषणा की.

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह
परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह बोले.

बदायूं: भाजपा ओबीसी मोर्चा का बिल्सी में गांव-गांव चलो, घर-घर चलो अभियान का शुभारंभ परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने किया. मंत्री ने कई वर्षों से चली आ रही बिल्सी रोडवेज स्टैंड की मांग पूरी होने की भी घोषणा की. उन्होंने कहा कि जल्द ही यहां रोडवेज स्टैंड बनकर तैयार हो जाएगा. इस दौरान मंत्री का भाजपा विधायक हरीश शाक्य समेत सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

परिवहन मंत्री व पिछड़ा वर्ग मोर्चा प्रदेश प्रभारी दयाशंकर सिंह ने कहा कि बिल्सी की जनता की बहुत पुरानी मांग थी कि यहां रोडवेज बस स्टेशन बने. इसके साथ ही अन्य जनपदों को आने-जाने के लिये यहां बस की सुविधा उपलब्ध हो. परिवहन मंत्री ने कहा कि जल्द ही बदायूं के बिल्सी से कई जगह के लिए बस जाने की सुविधाएं मिलने लगेंगी. उन्होंने कहा कि आगामी समय में यहां टनकपुर पूर्णागिरि के लिए भी बस सेवा शुरू की जाएगी. यहां आधुनिक बस स्टैंड के लिये जमीन की व्यवस्था क्षेत्रीय विधायक हरीश शाक्य के सहयोग से पूरी हो गई है. इसके लिये पैसे का आवंटन 18 तारीख के बाद हो जायेगा. जल्द ही यहां बस स्टैंड बन कर पूर्ण रूप से तैयार होकर उसका संचालन शुरू हो जायेगा.

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी दी. इसके साथ ही मंत्री ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर 80 की 80 सीटें जिताने की जनता से अपील की. उन्होंने यूपी नगर निकाय और नगर पालिका चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर भारी मतों से बीजेपी को जिताने की अपील की.


यह भी पढे़ं- ओमप्रकाश राजभर ने स्वामी प्रसाद मौर्य और राहुल गांधी पर कसा तंज, बोले-ये अपने ही बुने जाल में फंसे

ABOUT THE AUTHOR

...view details