उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं: भाजपा नेता की थाने में दबंगई का वीडियो वायरल

By

Published : Feb 23, 2020, 1:31 PM IST

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष सीवी गुप्ता की दबंगाई का वीडियो वायरल हो रहा है. भाजपा नेता अपने समर्थकों के साथ थाने में हंगामा करते दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि बेटे पर छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगा था जिसके बाद वह हंगामा कर रहे थे.

etv bharat
थाने में दबंगई का वीडियो वायरल.

बदायूं: जिले के नगर अलापुर में भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष सीवी गुप्ता के पुत्र पर छात्रा से छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगा था. इस पर भाजपा नेता अपने बेटे को समझाने के बजाय भड़कते नजर आए. उन्होंने समर्थकों के साथ थाने में जाकर जमकर हंगामा किया. सत्ता पक्ष के दबाव में पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई करने की जगह पीड़ित पक्ष के खिलाफ ही तहरीर लिखाती रही, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

थाने में दबंगई का वीडियो वायरल.

खुद को नगर विकास राज्यमंत्री महेश गुप्ता का रिश्तेदार बताने वाले अलापुर निवासी सत्ताधारी नेता सीबी गुप्ता के बेटे ने स्कूल से घर जा रही नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ किया. विरोध करने पर छात्रा के साथ हाथापाई का भी आरोप है. छात्रा ने अपने घर पहुंचकर परिजनों को छेड़छाड़ की बात बताई. परिजनों ने उसके बेटे की हरकत की शिकायत की. उस वक्त सभी के सामने सत्ताधारी नेता ने अपने बेटे को फटकार लगाते हुए मामला शांत करा दिया. शाम को फिर से उसके बेटे ने छात्रा को छेड़ा तो परिवार वाले इसकी शिकायत थाने में की. भनक लगते ही सत्ताधारी नेता भी थाने पहुंच गए, जहां उन्होंने जमकर हंगामा काटा. वायरल वीडियो में नेता और उसके समर्थक हंगामा करते नजर आ रहे हैं.

वायरल वीडियो में राज्यमंत्री का नाम लेते हुए नेता के समर्थक कह रहे हैं कि इनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता. भाजपा नेता थाने में मौजूद सब इंस्पेक्टर के सामने ही पीड़ित पक्ष से हाथापाई पर उतारू हो गए. कुछ लोग उसे रोकते भी नजर आ रहे हैं. करीब दो घंटे तक थाने में हाई वोल्टेज हंगामा होता रहा, लेकिन पुलिस सत्ता पक्ष के दबाव में मूकदर्शक बनी रही.

वायरल वीडियो को हमने देखा है, घटना सही पाई गई है. बच्चों के विवाद में दोनों पक्ष थाने पहुंचे थे. दोनों पक्षों में समझौता हो गया है. अगर वीडियो में कोई अभद्रत बात होगी तो वायरल वीडियो की जांच कराई जाएगी और मामले में कार्रवाई की जाएगी.

जितेंद्र श्रीवास्तव, एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details