उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Budaun News: मिस कॉल से शुरू हुई शादीशुदा महिला की प्रेम कहानी, प्रेमी ने हत्या कर की खत्म

By

Published : Feb 16, 2023, 7:12 PM IST

बदायूं में एक युवक ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका (Murder of Married Girlfriend) की धारदार हथियार से हत्या कर दी. पुलिस ने प्रेमी युवक को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है.

एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह ने बताया
एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह ने बताया

एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह ने बताया.

बदायूं: बिनावर थाना क्षेत्र के गांव पुठि तथा ग्राम मोहमदी के बीच 13 फरवरी को एक अज्ञात महिला का शव मिला था. जिसकी शिनाख्त कर पुलिस ने गुरुवार को एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि महिला कासगंज के सिकंदरपुर वैश्य थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली थी. मोहमदी गांव निवासी सज्जन ने ही महिला की हत्या कर शव फेंक दिया था.


एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह ने बताया कि गिरफ्तार युवक सज्जन ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि एक दिन अचानक उसके मोबाइल फोन पर गलत नंबर से कॉल आया था. इसी दौरान उसकी बात महिला से होने लगी. धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गये. साथ ही दोनों से घंटों बातें होने लगी. जिसके 11 फरवरी को महिला को अपने गांव बुला लिया. महिला ने गांव में आने के बाद उस पर शादी का दबाव बनाने लगी. आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि जबकि महिला पहले से ही शादीशुदा थी. एसपी ने बताया कि इससे नाराज आरोपी सज्जन ने महिला को जंगल में ले जाकर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी. शव की पहचान न हो सके इसलिए बुरी तरह से क्षत-विक्षत कर दिया.



एसएसपी ने बताया कि महिला के मिले शव का बिनावर थाना पुलिस और एसओजी टीम ने जांच पड़ताल कर रही थी. जहां पर पुलिस के सामने चौंकाने वाला मामला सामने आया. महिला की शिनाख्त कासगंज के सिकंदरपुर वैश्य निवासी के रूप में हुई है. पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध युवक को पकड़कर उससे सख्ती से पूछताछ की गई. जहां आरोपी युवक ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया. पुलिस गिरफ्तार आरोपी पर कानूनी कार्रवाई कर रही है.


यह भी पढ़ें- Charas Smuggling: तस्कर पहाड़ों पर चढ़कर लाते चरस, नेपाल से यूपी की गलियों तक फैल रहा कारोबार

ABOUT THE AUTHOR

...view details