उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं: ट्रांसफार्मर में धमाका, 10 घायल, चार बाइक स्वाहा, दुकान भी भस्म

By

Published : May 3, 2022, 8:07 AM IST

Updated : May 3, 2022, 12:13 PM IST

बदायूं के दहगवां नगर पंचायत के मुख्य बाजार में ट्रांसफार्मर फटने से दस लोग घायल हो गए. इस हादसे में चार बाइक जलकर राख हो गईं, जबकि पास के एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान को काफी नुकसान हुआ.

ETV BHARAT
बदायूं में ट्रांसफार्मर फटने से करीब 10 लोग घायल

बदायूं:जिले के दहगवां नगर पंचायत के मुख्य बाजार में ट्रांसफार्मर फट गया. इस हादसे में करीब 10 लोग घायल हुए. वहीं, चार बाइक जलकर राख हो गईं. जबकि, पास के इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान को भी भारी नुकसान हुआ. दुकान में रखा सारा सामान जल गया. मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने आग पर काबू पाने में कामयाब रही. यह आग सोमवार (03 मई) शाम 5:30 बजे लगी ती.

जरीफनगर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत दहगवां के मुख्य बाजार में रखा ट्रांसफार्मर अचानक फट गया. इस दौरान पकौड़ी वाले और इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में भी आग लग गई. इस हादसे में दोनों दुकानों को काफी नुकसान पहुंचा है. इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में रखे फ्रिज, कूलर, बैटरी, इन्वर्टर समेत कई सामान जलकर खाक हो गए. वहीं, काउन्टर में रखी हजारों की नगदी जलकर राख हो गई. दुकान स्वामी कृपानन्दन और उनके पिता मुनीम भी झुलस गये. इसके अलावा दहगवां निवासी हरीश गुप्ता, पडरिया निवासी हंसराज की नीचे खड़ी बाइक समेत दो अन्य बाइक जल गईं.

यह भी पढ़ें:ई-रिक्शा चालकों के ठेंगे पर परिवहन विभाग के नियम-कानून

बता दें कि इस हादसे में 10 लोग घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, घटना के काफी देर बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर जैसे तैसे काबू पाया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :May 3, 2022, 12:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details