उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत से बरामद हुआ युवक का शव, पत्नी ने दर्ज कराया हत्या का मुकदमा

By

Published : Feb 11, 2021, 10:52 PM IST

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में खेत की रखवाली करने गए एक युवक का शव बरामद हुआ है. शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

शव बरामद
शव बरामद

बदायूं: जनपद के उसावां थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात खेत की रखवाली करने गये युवक का शव खेत के पास चकरोड से बरामद हुआ था. इस प्रकरण में मृतक की पत्नी ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. थाना पुलिस ने शव को रात में ही कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

पत्नी ने दर्ज कराई रिपोर्ट

बुधवार की शाम पांच बजे के करीब ग्राम नबीगंज का रहनेवाला नीरज 25 वर्ष पुत्र श्यामपाल अपने खेत की जानवरों से रखवाली करने गया था. देर रात तक जब युवक घर नहीं आया तो परिवार के लोग उसे देखने खेत पर गए, जहां पर उसका शव खेत के पास गूराबरैला चकरोड पर पड़ा मिला. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष प्रकाश सिंह भी पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए. क्षेत्र में शव मिलने की सूचना जिले के अधिकारियों को दी गई. इसके बाद रात में ही एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान, पुलिस क्षेत्राधिकारी दातागंज ए पी सिंह ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना के सम्बंध में जानकारी प्राप्त की. देर रात मृतक की पत्नी सुमन की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. मृतक तीन भाईयों में बड़ा था. पिता पंजाब में किसी ईंट भट्ठे पर मजदूरी करने गए हैं. घर में मां शीला देवी, पत्नी व दो छोटे भाईयों के साथ घर पर रहकर खेतीबाड़ी करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details