उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रिश्ता हुआ शर्मसार: 80 साल की दादी से पोते ने किया रेप

By

Published : Aug 2, 2021, 9:49 PM IST

यूपी के बदायूं में 80 साल की वृद्ध महिला से रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि इस घटना को किसी और ने नहीं बल्कि वृद्ध महिला के पोते ने ही अंजाम दिया है.

बदायूं वजीरगंज वृद्ध महिला से रेप
बदायूं वजीरगंज वृद्ध महिला से रेप

बदायूं:जिलेमें रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां 80 साल की वृद्ध दादी से रिश्ते के पोते ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मामले का संज्ञान लेते हुए बदायूं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

बदायूं पुलिस ने मामले का लिया संज्ञान.

यह मामला थाना वजीरगंज क्षेत्र के एक गांव का है. आरोप है कि बीते शनिवार को वृद्ध महिला अपने घर में बैठी थी. इसी बीच उनके पास पोता पहुंचा और खाने के बारे में पूछकर इधर-उधर की बातें करने लगा. फिर उसने कहा कि दादी घर पर बहुत अच्छा हलुवा बना है. आप घर चलो हलुवा खाएंगे. इस पर पहले दादी ने मना किया, तो युवक ने जिद पकड़ ली. इसके बाद बुजुर्ग दादी को पोते के साथ उसके घर जाना पड़ा. जब दादी वहां पहुंची तो घर में कोई नहीं था. इसके बाद वह चारपाई पर बैठ गई. इसके बाद पोते ने बुजुर्ग दादी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी के चंगुल से छूटकर वृद्धा घर पहुंची और परिवार वालों के घर आने पर घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजन वृद्धा को लेकर थाने पहुंचे. यहां पुलिस ने शुरुआती पड़ताल के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. इसके बाद पुलिस ने वृद्ध को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा.
इसे भी पढ़ें-#JeeneDo : बेटियों से दरिंदगी की वो वारदातें जिनसे दहल गया था देश

वहीं बदायूं पुलिस (Budaun Police) के मुताबिक इस मामले में थाना वजीरगंज पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि वृद्ध महिला की मेडिकल जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में अभियुक्त से पूछताछ की जा रही है.
इसे भी पढ़ें-MP अतुल राय पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती के खिलाफ जारी गैर जमानती वारंट

ABOUT THE AUTHOR

...view details