उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं में भीषण सड़क हादसा, 3 की मौत

By

Published : Jun 22, 2021, 7:53 PM IST

बदायूं में सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. मुरादाबाद की तरफ से आ रही डबल डेकर बस ने 3 लोगों को रौंद दिया. जिसमें 2 की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक घायल को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

सड़क हादसा.
सड़क हादसा.

बदायूं:सिविल लाइन थाना क्षेत्र में डबल डेकर बस ने 3 लोगों को रौंद दिया. जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक घायल को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक तीनों लोग आपस में रिश्तेदार हैं.

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के दहेमी निवासी प्रेमा देवी बाइक से अपनी बहन के यहां बिनावर जा रही थी. जहां बहन का बेटा अपनी मौसी प्रेमा देवी को दिल्ली से लेने आया था. वापसी में जाते समय बाइक में कम हवा होने के चलते वे सड़क किनारे हवा भरवाने लगे. उसी समय मुरादाबाद की तरफ से आ रही डबल डेकर बस ने तीनों को रौंद दिया. जिसमें प्रेमा देवी और विनोद की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनके रिश्तेदार की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि विनोद की मां की तबियत खराब थी. इसलिए विनोद अपनी मौसी प्रेमी देवी को लेने जा रहा था. हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इसे भी पढ़ें:दर्दनाक हादसा: छोटे भाई को बचाकर खुद गहरे पानी में समा गया युवक

ABOUT THE AUTHOR

...view details