उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं में तिहरे हत्याकांड के दो हत्यारोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 11, 2022, 4:37 PM IST

Updated : Nov 11, 2022, 10:50 PM IST

Etv Bharat
बदायूं ट्रिपल मर्डर अभियुक्त गिरफ्तार

बदायूं में तिहरे हत्याकांड के दो हत्यारोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बदायूं: जिले के उसहैत थाना क्षेत्र इलाके के सथरा गांव मे 31 अक्बटूर को ट्रिपल मर्डर की संगीन वारदात को अंजाम दिया गया था. सपा नेता राकेश गुप्ता, पत्नी शारदा देवी,मां शांति देवी के हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार युवकों ने पूछताछ में बताया कि रविंद्र दीक्षित के साथ मिलकर पुरानी रंजिश के कारण राकेश गुप्ता के परिवार को मारने की योजना बनाई थी. योजना के अनुसार अभियुक्त अविनाश ठाकुर को राकेश गुप्ता के घर भेजा गया. अविनाश कमरे में बैठकर राकेश गुप्ता से बातचीत करने लगा. इतने में बाकी अभियुक्त राकेश गुप्ता के घर पहुंचे और सभी ने राकेश समेत उनकी पत्नी और मां पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. इस मामले में आरोपी अर्चित दीक्षित और चांद मियां अभी भी फरार है. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

इस पूरे मामले पर एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ वर्मा का कहना है कि उसहैत थाना क्षेत्र इलाके के सथरा गांव में ट्रिपल मर्डर की घटना हुई थी. घटना के खुलासे के लिए एसओजी समेत पुलिस की 3 टीमें लगाई गई थी. पुलिस ने शुक्रवार को घटना के मुख्य शूटर विक्रम उर्फ विक्की और उसके साथी अवनीश को गिरफ्तार कर लिया है. विक्रम उर्फ विक्की 15 हजार का इनामी बदमाश है.

मामले की जानकारी देते एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ वर्मा

एसपी ने बताया कि अवनीश राकेश गुप्ता का पूर्व परिचित था. अवनीश ने ही दरवाजा खुलवाया था, जिसके बाद बदमाश घर में घुसे थे. इस मामले में फरार चल रहे चांद मियां और अर्चित की तलाश जारी है. पुलिस शीघ्र इन अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर मामले का पर्दाफाश करेगी.

यह भी पढ़े-मां की मौत पर छोटी बहन का आरोप, लिखाने वाली थी जमीन, बड़ी बहन ने मार डाला

Last Updated :Nov 11, 2022, 10:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details