उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़: आम बेचने के विवाद, युवक की गोली मारकर हत्या

By

Published : Jun 15, 2020, 3:46 PM IST

आजमगढ़ जिले के निजामाबाद थाना क्षेत्र में आम बेचने की चौकी रखने को लेकर हुए विवाद में फायरिंग हुई. इसमें एक युवक को गोली लग गई और उसकी मौत हो गई.

युवक की गोली लगने से मौत.
युवक की गोली मारकर हत्या

आजमगढ़:जिले के निजामाबाद में आम बेचने के लिए रखे जानी वाली चौकी को लेकर दो युवकों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा किए एक युवक ने फायरिंग कर दी जिससे दूसरे युवक की मौत हो गयी. सूचना पर भारी पुलिसबल के साथ सीओ पहुंच गए, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गया था.

युवक की गोली मारकर हत्या
निजामाबाद थाना क्षेत्र के खुदादरपुर गांव का रहने वाला आबिद फरिहां सरायमीर मार्ग पर चौकी रखकर आम बेचता था. वहीं पर अनस भी अपनी दुकान लगाता था. दोनों के बीच अक्सर आम बेचने के लिए चौकी रखने विवाद होता था. बताया जा रहा है कि रविवार शाम को भी चौकी रखने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था, लेकिन लोगों के बीच-बचाव करने पर मामला शांत हो गया.

मौके से फरार हो गया आरोपी
सोमवार को फिर दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद अनस अपने घर से तमंचा लेकर आया और आबिद को गोली मार दी. गोली चलने के बाद वहां कई लोग इक्कठा हो गए और घायल को अस्पताल लेकर जाने लगे, जहां रास्ते में आबिद की मौत हो गई. वहीं घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. सूचना के बाद मौके पर सीओ भी पहुंच गए.

दोनों के बीच आम की चौकी रखने को लेकर विवाद था, जिसके बाद गोली मारी गयी है. मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार की जाएगी.
-अकमल खान, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details