उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़ : प्रेमी की हत्या कर शव नदी में फेंका, प्रेमिका सहित 5 गिरफ्तार

By

Published : Sep 14, 2020, 11:02 AM IST

यूपी के ​​​​​​आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने एक युवती समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि प्रेमिका ने 4 लोगों के साथ मिलकर अपने प्रेमी की हत्या कर दी. उसके बाद उसके शव को नदी में बहा दिया.

हत्या मामले में प्रेमिका समेत 5 लोग गिरफ्तार.
हत्या मामले में प्रेमिका समेत 5 लोग गिरफ्तार.

आजमगढ़ :कोतवाली क्षेत्र के अहिरौली खिजिरपुर गांव के रहने वाले सागर राजभर की हत्या का राज पुलिस ने खोल दिया है. पुलिस के अनुसार, सागर की हत्या पुरानी रंजिश में नहीं बल्कि प्रेम प्रसंग में की गयी है.

बता दें कि खिजरीपुर गांव निवासी सागर राजभर उर्फ बबलू 7 सितंबर की शाम को घर से गायब हो गया था. 10 सितम्बर की शाम उसका खून से लतपथ चप्पल बरामद हुआ. अगले दिन मेंहनाजपुर थाना क्षेत्र में बहने वाली गांगी नदी से सागर का शव मिला था. इस मामले में परिजनों ने पुरानी रंजिश में हत्या का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करायी थी.

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी. जांच में जुटी पुलिस ने जब हत्या पर से पर्दा उठाया तो ये राज चौंकाने वाला था. पुलिस के अनुसार मृतक सागर गांव की सुष्मिता से प्यार करता था. जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो उन्हें नागवार गुजरा. इसके बाद सुष्मिता के सहारे परिजनों ने योजनाबद्ध तरीके से सागर को सिवान में बुलाया. वहां पर उसको शराब पिलाई और साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. उसके बाद शव को मोटरसाइकिल पर रखकर ग्राम परसोना थाना मेहनाजपुर में गांगी नदी में फेंक दिया.

इस मामले में पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही थी. इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी पेट्रोलपंप पर किसी वाहन का इंतजार कर रहे हैं. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पांच आरोपियों विवेक राजभर, अरविन्द राजभर, अभिलाष राजभर, रवि राजभर व सुष्मिता को गिरफ्तार कर लिया. सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. दो अन्य आरोपी अमित उर्फ गोलू और सुजीत राजभर की तलाश में पुलिस लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details