उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी पति की हत्या, दोनों गिरफ्तार

By

Published : May 24, 2020, 7:36 PM IST

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी थी. सबूत मिटाने के लिए आरोपियों ने शव को नहर में फेंक दिया था. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

azamgarh news
प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या.

आजमगढ़:दीदारगंज थाना क्षेत्र में चार दिन पहले नहर में मिली युवक की लाश को लेकर मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, युवक की हत्या उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त गड़ासे को बरामद कर लिया है.

पति के मारपीट से थी परेशान
दीदारगंज थाना स्थित गोदाम निकासीपुर के पास नहर के नीचे 20 मई को एक प्लास्टिक के बोरे में युवक की लाश मिली थी. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी गई थी. पुलिस ने युवक की हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी तथा उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक की पत्नी ने बताया कि उसका एक युवक के साथ पिछले दो साल से अवैध सम्बन्ध था. इसकी जानकारी होने पर पति उसके साथ मारपीट करता था. इसी से छुटकारा पाने के लिए आरोपी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के हत्या की योजना बनाई. योजना के तरत आरोपियों ने युवक पर गड़ासे से वार किया. इससे उसकी मौत हो गई. सबूत मिटाने के लिए शव को नहर में फेंक दिया.

गांव वालों ने बताई पत्नी की सच्चाई
पुलिस ने बताया कि जब लाश मिली थी, तो मौके पर आरोपी पत्नी भी घटनास्थल पर गई थी, लेकिन उसने शव को पहचानने से इंकार कर दिया था. जब गांव वालों से पत्नी और प्रेमी की कहानी का पता चला. तब जाकर हत्या का खुलासा हुआ. आरोपियों को पुछताछ के बाद जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details