उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़: स्कॉर्पियो ने तीन युवकों को रौंदा, एक की मौत दो घायल

By

Published : Aug 18, 2020, 3:02 PM IST

यूपी के आजमगढ़ में रफ्तार का कहर देखने को मिला. अनियंत्रित तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे टहल रहे तीन युवकों को रौंद दिया. इस घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए हैं.

स्कॉर्पियो के कुचलने से एक की मौत दो घायल.
सड़क किनारे टहल रहे थे युवक.

आजमगढ़ : घटना मेहनगर थाना क्षेत्र के भोर्रमपुर गांव के पास का है. मेहनगर छतवारा मार्ग पर एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने तीन युवकों को कुचल दिया. इस घटना में 24 वर्षीय रमेश पुत्र ईश्वर कांत की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उसके दो अन्य साथी जगमोहन (30) पुत्र अलगू और शिवरतन (20) पुत्र सुभाष गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं घटना के बाद लोगों ने स्कॉर्पियो का पीछा कर चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी.

दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलते ही मेहनगर पुलिस मौके पर पहुंच गई. शव को कब्जे में लेते हुए दोनों घायल युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. साथ ही पुलिस ने ग्रामीणों के कब्जे से आरोपी स्कॉर्पियो चालक को हिरासत में लिया. वहीं पीड़ित युवकों के परिजनों ने मेहनगर-छतवारा मार्ग पर हंगामा शुरू कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे. इसके बाद मौके पर एसडीएम मेहनगर और तहसीलदार को बुलाया गया.

घटना के बाद मृतक रमेश के पिता ने आरोपी स्कॉर्पियो चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. वहीं मौके पर एसडीएम मेहनगर प्रियंका प्रियदर्शी, तहसीलदार पवन कुमार भी पहुंच गए. इसके बाद मृतक के परिजनों को 5 लाख की मदद और और घायल के परिजनों को आर्थिक मदद का भरोसा दिलाया. इसके बाद ग्रामीण शांत हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details