उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वृद्ध की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

By

Published : Dec 31, 2020, 9:29 PM IST

यूपी के आजमगढ़ जिले में गुरुवार को एक वृद्ध की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंचकर पुलिस और डॉग स्क्वॉड टीम जांच में जुट गई.

वृद्ध की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या.
वृद्ध की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या.

आजमगढ़:जिले के मेहनगर में गुरुवार को एक वृद्ध की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस के साथ डॉग स्क्वॉड टीम पहुंचकर जांच में जुट गई, जिले में यह 24 घंटे में दूसरी हत्या की घटना होने से लोगों में सनसनी फैल गई है.

मेंहनगर कस्बे के रहने वाले बालचन्द गुरुवार को अपने खेत गया था. वहां से ट्रैक्टर पर गन्ने की खाल लाद कर वापस अपने भतीजों के साथ भेज दिया. वृद्ध खुद साइकिल से घर आ रहा था कि इसी दौरान वार्ड नंबर 3 नहर के पास कुछ अज्ञात लोगों ने बेरहमी से बालचन्द को कुल्हाड़ी से काटकर घायल कर दिया. लोगों की मानें तो घटना के बाद उसके भतीजे को किसी का फोन आया कि बालचन्द का एक्सीडेंट हो गया. जिस पर परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में घायल वृद्ध को सीएचसी मेंहनगर ले गए, जहां डाक्टरों ने वृद्ध को मृत घोषित कर दिया.


एसपी सुधीर सिंह ने बताया कि घटना के प्रारंभिक जांच में वृद्ध का उनके परिवारों से विवाद चल रहा था. इस दौरान उनके साथ मारपीट कर हत्या की गई है. मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details