उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

'फौजदार' ने डांस से उड़ा दी धूल, कोरोना कर्फ्यू को गए भूल

By

Published : May 27, 2021, 4:14 PM IST

Updated : May 27, 2021, 4:24 PM IST

कोरोना कर्फ्यू  डांस का वायरल वीडियो फौजदार यादव का वायरल वीडियो Azamgarh news.
बार बालाओं के साथ डांस करने का वायरल वीडियो. ()

आजमगढ़ में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच जहां सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक है. वहीं एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य कोरोना कर्फ्यू के बीच शादी समारोह में बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते नजर आए.

आजमगढ़ःजिलेके बिलरियागंज थाना क्षेत्र के रुद्रपुर से बीजेपी समर्थित नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य ( jila panchayat sadasya) फौजदार यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह एक शादी समारोह में बार बालाओं के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेशभर में कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ. इसके बावजूद शादी समारोह में लोगों की भीड़ जुट रही है.

जिला पंचायत सदस्य के डांस का वायरल वीडियो.

इसे भी पढ़ें- बारात देखकर झूमने लगा एंबुलेंस का ड्राइवर, देखें वीडियो

वायरल वीडियो बरोही फत्तेपुर गांव का बताया जा रहा है, जहां 22 मई को एक शादी समारोह आयोजित की गई थी. इसी कार्यक्रम में नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य भी पहुंचे थे. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कार्यक्रम में कोविड गाइडलाइंल की जमकर धज्जियां उड़ाई गई.

नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य.

बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के सैकड़ों लोग बार बालाओं का डांस देखने के लिए झुंड में मौजूद रहे. नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य फौजदार यादव भी अपने को रोक नहीं पाए और माहौल जमाते हुए पिंजड़े में बंद बार बालाओं के ठुमके पर झूमते हुए नजर आए.

Last Updated :May 27, 2021, 4:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details