उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सैलून में दाढ़ी बनवा रहे युवक की गोली मारकर हत्या

By

Published : Dec 9, 2020, 10:31 PM IST

आजमगढ़ के देवगांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि युवक ग्राम प्रधानी का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था.

युवक की गोली मारकर हत्या
युवक की गोली मारकर हत्या

आजमगढ़:आजमगढ़ के देवगांव में बुधवार को एक युवक को बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि युवक सैलून में दाढ़ी बनवा रहा था. तभी पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने युवक पर फायरिंग कर दी. जिसे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद असलहा लहराते हुए बदमाश मौके से फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

युवक की गोली मारकर हत्या
ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ने वाला था मृतक

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के सोठौली गोपालपुर गांव निवासी दिलीप गिरी ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था. बुधवार को वह गोसाईगंज बाजार में स्थित सैलून पर अपने दोस्त के साथ दाढ़ी बनवाने के लिए गया था. इस दौरान सात से आठ बदमाश असलहा लेकर दुकान पर पहुंच गए. बदमाशों ने दिलीप पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में दिलीप को पांच से छह गोलियां लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना से परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश है.

पूर्व में हुई हत्या बनी वजह
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चार साल पहले गांव में हुई हत्या में मृतक दिलीप नामजद था और दो साल पहले ही जेल से छुटा था. इस बार वह प्रधानी का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था. यह भी उसकी हत्या की वजह हो सकती है.


गांव में पुलिस फोर्स तैनात
युवक की हत्या की सूचना मिलते ही एसपी सिटी पंकज पांडेय के साथ कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई. एसपी सुधीर सिंह ने बताया कि सैलून में दाढ़ी बनवा रहे युवक की गोली मारकर हत्या की गई है. परिजनों की शिकायत के आधार पर नामदज आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details