उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आदर्श मिश्रा हत्याकांड का मुख्य आरोपी गोल्डी यादव मुठभेड़ में गिरफ्तार

By

Published : Sep 24, 2022, 10:16 AM IST

Etv bharat

आजमगढ़ में युवा संगीतकार आदर्श मिश्रा हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त सुशील उर्फ गोल्डी को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया.

आजमगढ़ः जिले के कंधरापुर थाना क्षेत्र के हरिहर संगीत घराने के युवा संगीतकार आदर्श मिश्रा हत्याकांड (adarsh ​​mishra murder case) में मुख्य अभियुक्त सुशील उर्फ गोल्डी समेत दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त अवैध तमंचा व बाइक बरामद कर ली गई है.

आदर्श मिश्रा हत्याकांड में पुलिस की 4 टीमें लगातार मुख्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी. इसी बीच पुलिस ने क्षेत्र के दूधनहरा तिराहे से मुख्य आरोपी सुशील यादव उर्फ गोल्डी यादव व काजू उर्फ मनीष शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने के बाद देर रात मुख्य आरोपी कोई को लेकर पुलिस टीम करेन्हवा मठ पहुची. इसी दौरान आरोपित ने आरक्षी को धक्का देकर गिरा दिया और छिपाकर रखे गए असलहे से पुलिस टीम पर फायरिंग कर दिया. चेतावनी के बाद पुलिस टीम ने आत्म रक्षार्थ फायरिंग की, जिसमें आरोपित सुशील उर्फ गोल्डी घायल हो गया. उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त असलहा व बाइक बरामद कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि करीब 6 माह पूर्व मुख्य आरोपी के भाई सोनू यादव से प्रताप आदर्श मिश्रा अन्य लोगों से कहासुनी हो गई थी. इसी का बदला लेने के लिए आरोपित ने युवा संगीतकार की गोली मारकर मार डाला था. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुठभेड़ के बाद मुख्य आरोपी वह उसके साथी को गिरफ्तार किया गया है. इनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त असलहा व बाइक बरामद की गई है. गिरफ्तार आरोपितों को गैंगेस्टर एक्ट में पाबंद कर इनकी संपत्ति भी जब्त की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः युवती को जंगल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म, बेहोश होने पर छोड़कर भागे

ये भी पढ़ेंः शौहर ने दिया तीन तलाक तो महिला ने पुष्पा बनकर अपने पति के दोस्त से कर ली शादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details