उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गैंगरेप का मुख्य आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल, पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा

By

Published : Jun 16, 2022, 8:36 PM IST

आजमगढ़ के दीदारगंज थाना क्षेत्र में दलित युवती से गैंगरेप का मुख्य आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

etv bharat
आरोपी गिरफ्तार

आजमगढ़:जनपद के दीदारगंज थाना क्षेत्र में दलित युवती के साथ हुए गैंगरेप का मुख्य आरोपी गुरुवार को पुलिस मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्तपाल में भर्ती कराया गया. घायल आरोपी के पास से दीदारगंज पुलिस ने तमंचा, कारतूस, दो मोबाइल और मैटेलिक पंच बरामद किया है.

दीदारगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दलित युवती के साथ बुधवार को दो युवकों ने गैंगरेप कर उसके चेहरे को जला दिया था. अचेतावस्था में युवती को पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पिता की तहरीर पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी. इसी कड़ी में गुरुवार को दीदारगंज पुलिस को मुखबिर से डायल 112 पर सूचना मिली कि युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना का मुख्य आरोपी क्षेत्र में घूम रहा है. उक्त सूचना पर दीदारगंज थाने की पुलिस ने घेराबंदी कर ली.

जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य

यह भी पढ़ें-मणप्पुरम गोल्ड लोन डकैती कांड में फरार आरोपी मीनू भारद्वाज गिरफ्तार

घेराबंदी के दौरान पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में दाहिने पैर में गोली लगने से मुख्य आरोपी घायल हो गया, जिसे पुलिस ने हिरासत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. आरोपी की तलाशी के दौरान उसके पास से तमंचा, कारतूस, दो मोबाइल और मैटेलिक पंच बरामद हुआ. पकड़ा गया घायल आरोपी डब्बू उर्फ करन राजभर ग्राम पुष्पनगर का निवासी है. जबकि दूसरे आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है.

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि पीड़ित और अभियुक्त दोनों 2017 से परिचित थे. घटना के दिन डब्बू ने पीड़ित को खाना के लिए बुलाया था. आरोपी शराब पीने का भी आदी था. शराब के लिए बार-बार मना करने और टोका टाकी के चलते ही घटना को अंजाम दिया. चेहरे पर मैटेलिक पंच से हमला किया गया था. एसपी ने बताया कि आरोपी ने कबूला है. उसकी जांच में तस्दीक की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details