उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्रकार के भाई को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

By

Published : Dec 5, 2020, 1:49 PM IST

Updated : Dec 5, 2020, 2:14 PM IST

आजमगढ़ में अपराधियों ने दिन दहाड़े घर के पास ही एक पत्रकार के भाई को गोली मार दी. घायल को आनन-फानन में जिला अस्पातल पहुंचाया गया, जहां से चिकित्सक ने हालत गंभीर देख हायर सेंटर रेफर कर दिया. घायल पत्रकार को सिधारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पत्रकार के भाई को बदमाशों ने मारी गोली
पत्रकार के भाई को बदमाशों ने मारी गोली

आजमगढ़ :जिलेमें अपराधियों का हौसला कितना बुलंद है इसकी बानगी एक बार फिर देखने को मिली. बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े घर के पास ही एक पत्रकार के भाई को गोली मार दी. घायल को आनन-फानन में जिला अस्पातल पहुंचाया गया, जहां से चिकित्सक ने हालत गंभीर देख हायर सेंटर रेफर कर दिया. घायल पत्रकार को सिधारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सपा के पूर्व मंत्री का करीबी है घायल

बिलरियागंज थाना क्षेत्र के बिंदवल गांव निवासी शबीह आलम नोमानी (50) सपा सरकार के पूर्व मंत्री वसीम अहमद के काफी करीबी हैं. साथ ही वो पत्रकार खुर्रम आलम नोनामी के भाई हैं. जानकारी के अनुसार शबीह लखनऊ में रहकर प्रापर्टी डीलिंग का काम करते हैं. कुछ दिनों पूर्व ही वह लखनऊ से घर आए हुए थे. शुक्रवार की शाम वह अपने बिंदवल स्थित आवास पर थे. इसके बाद वो अपने घर के पास स्थित एक होम्योपैथी क्लीनिक पर दवा लेने पहुंचे थे, तभी एक बाइक पर सवार दो बदमाश पहुंचे और उन्हें गोली मारकर फरार हो गए.

पत्रकार के भाई को बदमाशों ने मारी गोली
बदमाशों ने मारी थी दो गोली, एक हुई मिसपीड़ित के मुताबिक बदमाशों ने दो गोली चलाई थी लेकिन पहली गोली मिस हो गयी. दूसरी गोली उनके पेट में लगी है. गोली लगते ही वह गिर पड़े. घायल की चीख सुनकर जब तक लोग मौके पर पहुंचे बदमाश फरार हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से घायल को जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया. इसके बाद परिवार के लोगों ने उन्हें सिधारी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. शबीह को गोली क्यों मारी गयी यह स्पष्ट नहीं हो सका है और ना ही परिवार के लोगों ने किसी पर शक जाहिर किया है.

फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. वहीं एसपी सुधीर सिंह ने बताया कि बिना नंबर की अपाची बाइक से आये बदमाशों ने गोली मारी है और वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी है. घटना के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं.

Last Updated :Dec 5, 2020, 2:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details