उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुंबई से कमाकर घर लौटे पति ने पत्नी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

By

Published : Dec 26, 2022, 11:29 AM IST

आजमगढ़ में एक पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी पति उसी दिन मुंबई से काम करके घर वापस लौटा था. फिलहाल पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पति-पत्नी में विवाद के चलते हुई हत्या

etv bharat
जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र

आजमगढ़ः जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के माधव रामपुर गांव में रविवार रात पति ने पत्नी की कुदाल के बेंत से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतका का ऊषा देवी(35) देवी बताया जा रहा है.

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के माधव रामपुर गांव निवासी चंद्र देव राजभर रविवार रात मुंबई से लौटा था. घर में घुसते ही पत्नी से विवाद शुरू हो गया. विवाद बढ़ा तो पति ने घर में रखे कुदाल के बेंत से पत्नी के चेहरे व सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया. इस दौरान मौके पर ही पत्नी ऊषा देवी की मौत हो गई. चीख चिल्लाहट होने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया.

वहीं, घटनास्थल पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई हैं. शांति व्यवस्था कायम है. सीओ सौम्या सिंह ने बताया कि पति-पत्नी में विवाद था, जिसको लेकर कुदाल के बेंत से पीट-पीटकर हत्या की बात सामने आ रही है. सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. आरोपी को हिरासत में लिया गया है.

पढ़ेंः नई नवेली दुल्हन ने प्रेमी और दोस्तों के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी, ऐसे हुआ खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details