उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हेड कांस्टेबल ने रोडवेज परिसर में खुद को मारी गोली, मौत

By

Published : Mar 22, 2021, 3:19 AM IST

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ रोडवेज परिसर में रविवार देर शाम एक हेड कांस्टेबल ने लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मार ली. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं, घटना के बाद बस का इंतज़ार कर रहे मुसाफिरों में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद एसपी सहित भारी पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंचा. घटना की जांच शुरू कर दी गई है.

हेड कांस्टेबल ने लाइसेंसी रायफल से खुद को गोली मार ली
हेड कांस्टेबल ने लाइसेंसी रायफल से खुद को गोली मार ली

आजमगढ़ :रोडवेज परिसर में रविवार देर शाम वाराणसी के आबकारी विभाग में हेड कांस्टेबल अभिषेक पांडेय एक बैग और राइफल लेकर गाजीपुर बस स्टैंड के पास शौचायल किनारे पहुंचा. यहां कुछ देर तक खड़ा रहा. इसके बाद उसने खुद को आबकारी विभाग से मिली राइफल से गोली मार ली.

हेड कांस्टेबल ने रोडवेज परिसर में खुद को मारी गोली, मौत

यह भी पढ़ें :कुख्यात कुण्टू सिंह के 10 करोड़ का कॉलेज हुआ जमींदोज

मुसाफिरों में मचा हड़कंप

गोली की आवाज सुनते ही परिसर में हड़कंप और भगदड़ की स्थिति उत्पन हो गयी. वहीं, रोडवेज चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची जिसकी सूचना के बाद एसपी सुधीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की जांच शुरू कर दी गई है.

आबकारी विभाग में था तैनात
एसपी सुधीर सिंह ने बताया कि रोडवेज परिसर में एक कांस्टेबल ने आत्महत्या की है. उसके पास से आबकारी विभाग का आईकार्ड प्राप्त हुआ. उसमें मृतक की नियुक्ति आबकारी विभाग में क्षेत्र-2 चौकाघाट वाराणसी में मुख्य आरक्षी के पद पर दर्शाई गई है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details