उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्राइवेट नर्सिंग होम में इलाज के दौरान युवती की मौत, परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए किया हंगामा

By

Published : Apr 29, 2022, 5:20 PM IST

आजमगढ़ के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया.

etv bharat
युवती की मौत

आजमगढ़ः जिले के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया. मामला बढ़ता देख मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाबुझाकर शांत कराया. पूरा मामला सिधारी थाना के हाइडिल चौराहे के पास का है. इस मामले में पीड़ित परिजनों ने सिधारी थाने पर तहरीर दी है.

आजमगढ़ के सिधारी हाईडिल चौराहे पर स्थित एक बड़े नर्सिंग होम में बीती रात भर्ती 23 साल की युवती की आज सुबह मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया. जिसकी जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत कराया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इलाज के दौरान युवती की मौत

पीड़ित पिता मनोज कुमार राय निवासी मित्तूपुर थाना जहानागंज के अनुसार उनकी बिटिया समीक्षा राय के पेट में गांठ की शिकायत थी. इसको लेकर नर्सिंग होम में डॉक्टर ने संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि ऑपरेशन से सही हो जाएगी. एनिमिक लड़की थी, इसलिए उन्होंने कहा कि ब्लड की व्यवस्था हो जाए तब ऑपरेशन किया जाए. डॉक्टर भी तैयार थे, लेकिन बाद में डॉक्टर ने कहा कि पहले ऑपरेशन कर दे रहे हैं ब्लड जरूरत के मुताबिक ले लेंगे. इसके बाद डॉक्टर ने ऑपरेशन कर दिया.

इसे भी पढ़ें- चित्रकूट के इस गांव में बूंद-बूंद पानी को तरस रहे ग्रामीण, नहीं हो रही युवाओं की शादी

उन्होंने जब भी ब्लड की मांग की उसे पूरा किया गया. एकाएक से ऑपरेशन के बाद में बताया कि आईसीयू में ले जा रहे हैं. इसके बाद वेंटीलेटर पर ले जाने की बात कही. मरीज की स्थिति से पूरी तरह अंधेरे में रखा. इसके बाद अचानक से मौत की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details