उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, 4 की मौत

By

Published : Dec 30, 2020, 7:12 PM IST

Updated : Dec 30, 2020, 10:59 PM IST

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. मरने वालो में दो बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं.

road accident in azamgarh
आजमगढ़ में सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत.

आजमगढ़ : जिले के सिधारी थाना क्षेत्र के गिरधरपुर के समीप एक अनियंत्रित ट्रक और ऑटो में आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में दो बच्चों समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि ऑटो में सवार 6 लोग घायल हो गए. घायलों में से तीन लोगों की हालत गंभीर बताई गई है. स्थानीय लोग और पुलिस की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत.

छतवारा की तरह जा रहा था ऑटो चालक

आजमगढ़ शहर से एक ऑटो चालक दस सवारियों को लेकर छतवारा की तरफ जा रहा था. वह जैसे ही मुसेपुर रेलवे क्रांसिंग से आगे गिरधरपुर गांव के समीप पहुंचा कि सामने से आ रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर ऑटो को टक्कर मारते हुए एक मकान में घुस गया. इस हादसे में ऑटो में सवार दो बच्चे और दो महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि 6 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ट्रक चालक नशे में था, इसलिए हादसा हुआ.

हादसे में 2 बच्चे और दो महिलाओं की मौत हुई है. जबकि 6 लोग घायल हैं. हादसे में एक अज्ञात बच्चे का पैर कट गया है, जिसे उपचार के लिए निजी चिकित्सालय में भेजा जा रहा है. ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. जबकि चालक की तलाश की जा रही है.

-पंकज पांडेय, पुलिस अधीक्षक नगर

Last Updated : Dec 30, 2020, 10:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details