उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्व सांसद उमाकांत यादव के बेटे की गुंडागर्दी, स्वाट टीम पर तानी राइफल

By

Published : Feb 8, 2021, 10:27 AM IST

पूर्व सांसद और बाहुबली नेता उमाकांत यादव के पुत्र रविकांत यादव ने दबंगई दिखाते हुए पुलिस की स्वाट टीम पर राइफल तान दी. जिसके बाद पुलिस ने रविकांत यादव को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस की गिरफ्त में रविकांत यादव
पुलिस की गिरफ्त में रविकांत यादव

आजमगढ़: बाहुबली नेता और पूर्व सांसद उमाकांत यादव भले ही अभी सत्ता से दूर हैं. लेकिन, उनके बेटे की हनक कम होने का नाम नहीं ले रही है. जिसका नजारा शनिवार को उस समय देखने को मिला, पूर्व सांसद उमाकांत यादव के बेटे ने जिले में अपना वर्चस्व दिखाने के लिए पुलिस टीम पर असलहा तान दिया.

पूर्व सांसद उमाकांत यादव का पुत्र रविकांत गिरफ्तार

हालांकि, इसके बाद खाकी ने अपना दम दिखाया और बता दिया कि, ये योगी राज की पुलिस है. पुलिस ने बाहुबली उमाकांत यादव के बेटे रविकांत यादव को उसी के अंदाज में सबक सिखाते हुए सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. बाहुबली पूर्व सांसद उमाकांत यादव के बेटे के हवालात में पहुंचते ही उसके समर्थक भी लाव-लश्कर के साथ थाने पर पहुंच गए. जहां पर पुलिस ने उनके वाहन को सीज कर उन्हें बैरंग वापस कर दिया.

जानें पूरा मामला
दीदारगंज थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह स्वाट टीम के साथ शनिवार देर शाम को सिविल ड्रेस में दबिश देने जा रहे थे. इस दौरान हुब्बीगंज कस्बे के पास ओवरटेक करने के दौरान पूर्व सांसद उमाकांत यादव के बेटे रविकांत यादव की गाड़ी पुलिस की गाड़ी से टकरा गई. टक्कर लगने के बाद पूर्व सांसद के पुत्र रविकांत यादव वाहन से बाहर निकले और पुलिसकर्मियों से उलझ गये. इस दौरान बात बढ़ी तो सांसद पुत्र ने पुलिसकर्मियों पर असलहा तान दिया. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने दीदारगंज थाने की पुलिस को सूचना दी और सांसद पुत्र को वाहन समेत थाने लेकर चली आयी. सासंद पुत्र की गिरफ्तारी की खबर के बाद थाने पर समर्थकों का जमावड़ा लग गया, जो देर रात तक थाने के बाहर डटे रहे.

दो राइफल और डेढ़ दर्जन कारतूस बरादम

रविवार को पुलिस ने सांसद पुत्र के खिलाफ हत्या के प्रयास, सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने रविकांत यादव के वाहन से दो राइफल, डेढ़ दर्जन कारतूस और हॉकी बरामद की है. साथ ही दो लक्जरी गाड़ियों को भी जब्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details