उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजली विभाग में बीयर बार जैसा नजारा, एसडीओ कर रहे बीयर दावत

By

Published : Feb 26, 2021, 12:14 PM IST

आजमगढ़ के बिजली विभाग के एसडीओ कार्यालय को बीयर बार बना दिया गया है. खास बात यह है कि खुद एसडीओ अमित पोपले अपने अन्य कर्मचारी के साथ बीयर और मुर्गे की दावत में शामिल हैं. कार्यालय को बीयर बार में तब्दील करने का फोटो वायरल होने के बाद विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

बिजली विभाग में बीयर बार जैसा नजारा
बिजली विभाग में बीयर बार जैसा नजारा

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के कार्यालयों में पान-मसाला खाने पर रोक लगी है, लेकिन आजमगढ़ जिले में पान मसाला तो छोड़िये बिजली विभाग के एसडीओ के कार्यालय को बीयर बार बना दिया गया है. खास बात यह है कि खुद एसडीओ अमित पोपले और अपने अन्य कर्मचारी के साथ बीयर और मुर्गे की दावत में शामिल है. कार्यालय को बीयर बार में तब्दील करने का फोटो वायरल होने के बाद विभाग में हड़कम्प मचा हुआ है.

बिजली विभाग में बीयर बार जैसा नजारा

फोटो हुआ वायरल
जनपद के फूलपुर में बिजली विभाग का कार्यालय स्थित है. कार्यालय के एसडीओ ऑफिस में कुछ वष पूर्व एसडीओ अमित पोपले की तैनाती हुई थी. अमित पोपले तैनाती के बाद से ही कार्यालय में जाम लगाते थे, लेकिन बाद में उन्होने इसमें अपने साथ विभाग के कर्मचारियों को भी साथ ले लिया. अब वे कार्यालय में ही कर्मचारियों के साथ में देर रात तक पार्टी मनाने लगे है. धीरे-धीरे यह जानकारी अन्य कर्मचारियों के अलावा स्थानीय लोगों को हुई. इस बीच अमित पोपले का एक फोटो वायरल हुआ, जिसमें वे अपने कार्यालय में ही बैठकर बीयर और मुर्गे की दावत उड़ा रहे हैं. मेज पर कई बियर की केन व सिगरेट के पैकेट रखे हुए हैं. यानि एसडीओ ने खुद ही कार्यालय को बियर बना दिया है. किसी ने उनकी फोटो को निकाल कर वायरल कर दिया, जिसके बाद विभाग में हड़कम्प मचा हुआ है.

इसे भी पढ़ें-आंगनबाड़ी से मिला दूध पीने के बाद जुड़वा बच्चों की मौत

बिजली विभाग को नहीं है कोई जानकारी
इस सम्बन्ध में बिजली विभाग के मुख्य अभियंता राजेश रंजन सिंह का कहना है कि इस बात की जानकारी नहीं है. जानकारी अब हुई है. कार्यालय या सार्वजनिक स्थानों पर शराब पार्टी कहीं से भी उचित नहीं है. इस मामले की जांच की जायेगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details