उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़ में 8 वर्षीय बच्ची से रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 18, 2022, 2:22 PM IST

Etv Bharat

आजमगढ़ में एक 8 वर्षीय मासूम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. परिजनों ने इसे रेप के बाद हत्या बताया है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आजमगढ़: कंधरापुर थाना क्षेत्र में 8 वर्षीय मासूम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत पर हड़कंप मच गया है. मामले की सूचना पर डीआईजी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. परिजनों ने बच्ची से रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. इधर फॉरेंसिक टीम घटना की छानबीन में जुट गई है.

कंधरापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की देर रात घर से चंद कदमों की दूरी पर 8 वर्षीय बच्ची का शव मिला है. बच्ची की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों समेत ग्रामीणों ने दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या की आशंका जताई है. मामले की जानकारी पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. देर रात को ही डीआईजी अखिलेश कुमार, पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य समेत भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. फॉरेंसिक टीम घटना की छानबीन में जुट गई है. घटना में शामिल बताए जा रहे एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मामले की जानकारी देते हुए एसपी अनुराग आर्य

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य बताया कि परिजनों ने रेप के बाद हत्या की तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के सही कारण का पता चल सकेगा. पुलिस घटना के सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-छात्रा के बाल काटकर अश्लीलता के आरोप में प्रधानाचार्य के खिलाफ रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details