उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पेड़ से लटकता मिला अज्ञात युवक का शव

By

Published : Dec 4, 2020, 1:48 AM IST

आजमगढ़ के अतरौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में पेड़ से लटकता अज्ञात शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना के पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की शिनाख्त का प्रयास हो किया जा रहा है.

पेड़ से लटकता मिला अज्ञात युवक का शव
पेड़ से लटकता मिला अज्ञात युवक का शव

आजमगढ़: जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में पेड़ से लटकता शव मिलने से हड़कंप मच गया. वहीं घटना की सूचना के बाद डायल-112 और थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. मृत व्यक्ति द्वारा आत्महत्या किए जाने की बात कही जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के भोराजपुर कला गांव में सड़क के किनारे पेड़ में गमछे से लटकता अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई. वहीं घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई. स्थानीय लोगों ने डायल-112 नंबर पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी. वही सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन शुरू कर दी. मौके पर मौजूद लोगों से भी पुलिस ने व्यक्ति के पहचान की जानकारी ली, लेकिन जानकारी नहीं हो पाई.

मृतक के जेब से मिली पर्ची
मृतक के जेब से एक पर्ची मिली जिस पर सहदेव गंज लिखा था. इसपर तुरंत पुलिस ने जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र में पड़ने वाले गांव सहदेवगंज से भी जानकारी जुटाने शुरू की. वही स्थानीय लोगों ने मृतक को प्रदेश के बाहर दूसरे राज्यों से आकर सड़क निर्माण में मजदूरी करने वाला बताया है.

सीओ बुढ़नपुर मनोज कुमार शुक्ला ने बताया कि शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची है. वही शव को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मृतक की शिनाख्त का प्रयास हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details